कैप्टन सरकार की कार्यप्रणाली से जनता खुश : धर्मसोत

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 11:30 AM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): पंजाब की कैप्टन सरकार के शासन में प्रान्त का सर्वपक्षीय विकास हो रहा है। ये विचार पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने फगवाड़ा में बातचीत करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार गांवों का संपूर्ण विकास करवाने हेतु दृृढ़ संकल्प है और सरकारी तौर पर यह हमारा लक्ष्य है कि पंजाब के प्रत्येक गांव का शहर की भांति विकास हो। इस दिशा में सरकार व सरकारी अमला वो सब कर रहा है जो होना चाहिए।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भावी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी प्रदेश की सभी 13 लोकसभा सीटों पर आतिशी जीत दर्ज करेगी और केंद्र में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। धर्मसोत ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार बनने के बाद पंजाब में हुए कार्पोरेशन, जिला परिषद व ब्लाक समिति चुनाव के परिणाम कांग्रेस पार्टी के हक में शानदार रहे। जिससे साफ है कि पंजाब के लोग कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार की कार्यप्रणाली से पूरी तरह से संतुष्ट हैं।

धर्मसोत ने अकाली-भाजपा पर साधा निशाना
उन्होंने अकाली-भाजपा व आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी का प्रत्येक नेता अलग ही सुर में अपनी बात कहता है जिसका कोई आधार ही नहीं होता है। उन्होंने दावा कर कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का वजूद ही नहीं है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री जोगिंदर सिंह मान, प्रदेश सचिव अवतार सिंह पंडवा, देहाती प्रधान दलजीत राजू दरवेश पिंड, नवजिंदर सिंह बाहिया, हरबंस लाल खलवाड़ा, गुरजीत पाल वालिया व अन्य गण्यमान्य भारी संख्या में मौजूद थे।

Anjna