जलालाबाद की हार बादल परिवार के पतन में आखिरी कील साबित होगी: धर्मसोत

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 09:45 AM (IST)

जलालाबाद/चंडीगढ़(कमल, सेतिया, सुमित, निखंज, जितेन्द्र): जलालाबाद हलके में चुनाव प्रचार के आखिरी पड़ाव दौरान कांग्रेसी उम्मीदवार रमिंद्र आवला के हक में प्रचार करते हुए पंजाब के जंगलात मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने दावा किया कि जलालाबाद से कांग्रेस की बड़ी जीत और अकाली दल की नमोशी भरी हार बादल परिवार के राजनीतिक पतन में आखिरी कील साबित होगी। 

उन्होंने कहा कि जलालाबाद के वोटरों ने जो आशाएं और उम्मीदों से पूर्व विधानसभा चुनाव में सुखबीर बादल को अपना नुमाइंदा चुनकर भेजा था, परन्तु सुखबीर ने केन्द्र में मंत्री बनने के लालच में लोगों की भावनाओं का कत्ल कर दिया। जलालाबाद के लोगों को पता लग चुका है कि सुखबीर और उसका परिवार अपने निजी हितों खातिर हलके के लोगों की भावनाओं के साथ कैसे खिलवाड़ करता है। बादलों ने हमेशा धर्म का सहारा लेकर सत्ता हथियाने वाली राजनीति का खेल खेला है जो अब उलटा पड़ चुका है, क्योंकि बहबल कलां और बरगाड़ी की घटनाओं का सत्य सबके सामने है और लोग इन घटनाओं के जिम्मेदार लोगों को कभी माफ नहीं करेंगे।

धर्मसोत ने कांग्रेस की जीत के पक्ष में दलील देते कहा कि जलालाबाद समेत चारों विधानसभा के उप-चुनाव के नतीजे कांग्रेस के पक्ष में आएंगे क्योंकि लोग कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सरकार के विकास कार्यों और नीतियों से पूरी तरह संतुष्ट हैं। इस मौके पर भाई राहुल सिंह, युवराज रणइंद्र सिंह, राजा गुरप्रीत सिंह के अलावा बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। 

Vatika