चुनाव के समय 84 की बात करते हैं बादलःधर्मसोत

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 12:20 PM (IST)

पटियाला:लोकसभा चुनाव को लेकर पंजाब में राजनीतिक अखाड़ा पूरी तरह गर्मा चुका है। हर पार्टी के दिग्गजों की तरफ से अपने-अपने उम्मीदवार के हक में जोर-शोर से चुनाव प्रचार किया जा रहा है।

पटियाला  सीट से कांग्रेसी उम्मीदवार महारानी परनीत कौर के हक में नाभा में पंजाब कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धरमसोत की तरफ से प्रचार किया जा रहा है। धर्मसोत ने बादल परिवार पर हमला करते कहा कि वह चुनाव के समय ही 84 के दंगों की बातें करते हैं। उनके दांत खाने वाले ओर और दिखाने वाले और हैं। उन्होंने संगरूर में हुई बेअदबी के लिए भी बादलों को जिम्मेदार ठहराया ।धरमसोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। 
 
 धरमसोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो चला हुआ कारतूस और केजरीवाल अर्ध चला कारतूस है, जबकि राहुल गांधी देश के भावी प्रधान मंत्री हैं। मोदी तो प्रधानमंत्री बनने के बाद अपनी औकात भूल गए हैं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री हरसिमरत बादल की तरफ से लगाए गए आरोप कि कैप्टन उनकी रैलियां फेल करने के लिए विघ्न डाल रहे हैं, का जवाब देते कहा कि न उन्होंने कभी उनकी रैलियां में विघ्न डाला और न ही डालेंगे। वहीं इस दौरान गुरदासपुर से भाजपा उम्मीदवार धर्मेंद्र के सवाल करते हुए उन्होंने पूछा कि क्या वह कभी अपने गांव गए हैं? 

swetha