पूर्व वन मंत्री साधु सिंह धर्मसोत की बढ़ी मुश्किलें, एक और मामले में फंसे

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 01:18 PM (IST)

मोहाली: रेत की अवैध माइनिंग के मामले में भी पूर्व वन मंत्री साधु सिंह धर्मसोत का नाम आ गया है, जिस कारण वह और भी मुश्किल में घिर गए हैं। 

विजीलैंस ब्यूरो, जिसने पूर्व कांग्रेसी नेता को वन घोटाले में गिरफ़्तार किया है, ने कहा कि ब्यूरो की हिरासत में पूछताछ दौरान रेत की अवैध माइनिंग में उनकी शमूलियत सामने आई है। शुक्रवार साधु सिंह धर्मसोत को मोहाली की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसके पुलिस रिमांड में 13 जून तक बढ़ाया गया। धर्मसोत समेत उनके ओ. एस. डी. चमकौर सिंह और एक और व्यक्ति का रिमांड भी बढ़ा दिया गया है।

वहीं, विजीलैंस ने अभी तक की जांच के आधार पर केस में वन विभाग के मोहाली में तैनात रहे डी.एफ.ओ. गुरअमनप्रीत सिंह को आरोपी बना लिया है। विजीलैंस ने उसे भी अदालत में पेश किया, जहां दलीलें सुनने के बाद 4 दिन के पुलिस रिमांड को मंजूरी दे दी गई। विजीलैंस की तरफ से पेश वकीलों ने केस की जांच का हवाला देते हुए आरोपियों के रिमांड को बढ़ाए जाने की मांग की थी। दूसरी ओर बचाव पक्ष की तरफ से पेश वकीलों ने रिमांड बढ़ाए जाने का विरोध किया। वहीं, अदालत में सुनवाई के लिए लेकर जाते समय पूर्व मंत्री धर्मसोत ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि केस में ठेकेदार को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। 

Content Writer

Vatika