स्वरोजगार के लिए जरूरतमंद परिवारों को रेहड़ियां बांटते समय धर्मसोत ने कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 03:13 PM (IST)

नाभा(सतीश): पंजाब के वन और स्टेशनरी, सामाजिक न्याय, अधिकारिता के मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने अपने आवास नाभा में गरीब और जरूरतमंद परिवारों को हाथ रेहड़ियां बांटी। यहां पत्रकारों से बात करते हुए साधु सिंह धर्मसोत ने कहा कि स्वः रोजगार योजना के तहत, गरीब और जरूरतमंद परिवारों को रेहड़ियां​​ मुहैया करवाई गई हैं ताकि वे अपना काम करते हुए अपने परिवार का पालन पोषण कर सकें। 

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'आप' पार्टी आम पार्टी नहीं बल्कि खास पार्टी बन गई है। आम आदमी पार्टी कहती थी कि हम आम आदमी को सब्जी बेचने वालों, रेहड़ियां वालों और मजदूरों को टिकट देंगे लेकिन टिकट अमीरों से पैसे लेकर बेची गई। सुखबीर बादल के एस.आई.टी. के सामने पेश होने के बारे में पूछे गए सवालों पर धर्मसोत ने कहा कि कानून सबके लिए समान है चाहे वह सुखबीर बादल हो या कोई और, गांधी परिवार का इससे कोई लेना-देना नहीं है। 

इस मौके पर रजनीश मित्तल शेट्टी ने कहा कि पंजाब सरकार ने गरीब और जरूरतमंद परिवारों को रेहड़ियां बांटी है। वहीं महिलाओं को सिलाई मशीन मुहैया करवाई जाएगी। कांग्रेस पार्टी अपने सभी वादों को पूरा कर रही है। इस अवसर पर चरणजीत बतीश, एस.डी.एम. कला राम कंसल, पार्षद पवन गर्ग, सी.डी.ओ. गोर्व गाबा, सुनीता रानी, ​​चुन्नी लाल सरपंच, कश्मीर सिंह लालका, हरमेश मेशी और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News