टाइल कारोबारी को लूटकर आए आरोपियों को सैलून मालिक ने दी थी शरण, गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 16, 2021 - 11:01 AM (IST)

जालंधर(वरुण): जे.पी. नगर में टाइल कारोबारी को गन प्वाइंट पर लूटने के बाद आरोपियों को एक सैलून मालिक ने अपने कमरे में शरण दी थी, जिसे सी.आई.ए. स्टाफ 1 ने गिरफ्तार कर लिया है। सैलून मालिक को यह जानकारी भी थी कि तीनों आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देकर आए हैं लेकिन उसके बावजूद उसने पन्नू विहार स्थित अपने किराए के कमरे में आरोपियों को ठहराया।

सी.आई.ए. स्टाफ-1 के इंचार्ज हरमिंदर सिंह सैनी ने बताया कि आरोपियों ने कबूला कि वारदात के बाद वह एफ.जैड बाइक पर सैलून मालिक मुराद सलमानी पुत्र मोहम्मद इरशाद निवासी ग्रोवर क्रोनी रोज गार्डन के किराए के कमरे में कई दिन रुके थे। मुराद सलमानी बस्ती गुजा में ए-वन के नाम से सैलून चलाता है। पुलिस ने मुराद सलमानी की गिरफ्तारी दिखा कर उसे जमानत पर रिहा कर दिया है। इसके अलावा सी.आई.ए. स्टाफ ने आरोपी गुरप्रीत सिंह, बॉबी और इंद्रजीत सिंह तीनों निवासी मिट्ठू बस्ती की निशानदेही पर 1,76,500 रुपए बरामद होने की पुष्टि कर दी है। हालांकि पंजाब केसरी ने दो दिन पहले ही खबर प्रकाशित करके बाकी के पैसे रिकवर होने की पुष्टि करदी थी लेकिन तब पुलिस अधिकारियों ने पैसे रिकवर होने की बात को नकारा था।

वहीं टाइल कारोबारी से हुई वारदात में इस्तेमाल किया एफ.जैड बाइक भी मुराद सलमनी के घर से ही बरामद हुआ था। 176500 रपए की रिकवरी हो जाने के बाद  कारोबारी से लुटे 5.33 लाख में से 516500 रुपए बरामद हो चुके हैं। आरोपी कह रहे हैं कि बाकी के पैसे उन्होंने खर्च कर दिए। आरोपियों ने इस बात का भी खुलासा किया कि टाइल कारोबारी से वारदात करने से पहले उन्होंने नकोदर चौक और जगजीवन राम चौक पर भी लोगों के मोबाइल स्नैच किए थे। आरोपियों का रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें जेल भेजने के आदेश हो चुके हैं।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal