कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर के संपर्क में आए 12 लोगों के लिए सैंपल

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 02:03 PM (IST)

कपूरथला (महाजन): शहर में कोरोना वायरस के बढ़ते मरीज़ों के कारण लोग में दहशत भी बढ़ती जा रहा है। जहां कुछ दिनों पहले नरोतम विहार में 53 वर्षीय व्यक्ति का पॉजिटिव आने से लोग पहले ही डरे हुए थे, वहीं बीते दिन  डीसी के घर नज़दीक अमन नगर में रहने वाले डॉक्टर के पॉजिटिव आने से  दहशत बढ़ गयी है। इस के इलावा पी. टी. यू. में आईसोलेट पीएपी के  डीएसपी समेत एक ओर पुलिस कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

अमन नगर में  डॉक्टर के पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आने वाले करीब 12 लोगों के सैंपल लिए गए हैं, जिन को टेस्टिंग के लिए आगे भेज दिया गया है और सभी को अपने -अपने घरों में क्वारंटाइन किया गया है। इस के इलावा सेहत विभाग की टीमें भी रोज़मर्रा उक्त नगर के हर घर में जा कर परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत कर रही है और उन की स्क्रीनिंग भी की जा रही है।

ढील पर दोबारा किया जाए विचार - लोग 
शहर निवासियों का कहना है कि ज़िला कपूरथला जो पहले कोरोना से मुक्त हो गया था, वह दोबारा कोरोना की लपेट में आ गया है। लोगों का कहना है कि ज़िला प्रशासन की तरफ से लोगों की सुविधा के लिए करीब 8 घंटो के लिए दी गई ढील की है, जिस दौरान लोग न तो सोशल डिस्टैंस का पालन करते हैं और झुण्ड बना कर लापरवाही करते है, जो कि कभी भी शहर निवासियों को बड़े खतरे में डाल सकता है इस लिए ज़िला प्रशासन को चाहिए कि वह अपने इस फ़ैसले पर दोबारा विचार करे।

Edited By

Tania pathak