जग्गू भगवानपुरिया के संपर्क में आए स्पेशल सेल अधिकारियों के लिए गए सैंपल

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 09:41 PM (IST)

मोहाली (राणा): गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की पहली रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई थी और उसकी दूसरी रिपोर्ट नैगेटिव आई है लेकिन उसके संपर्क में मोहाली स्थित स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल में तैनात 19 पुलिस मुलाजिमों सहित जितने भी उच्च अधिकारी मोहाली में रहते हैं सभी को घरों में ही क्वारंटाइन किया गया है और सोमवार को उन सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं, क्योंकि जग्गू भगवानपुरिया को स्पेशल सेल की टीम पूछताछ के लिए मोहाली लेकर आई थी।  

डिपार्टमेंट को पत्र लिखकर मांगी थी लिस्ट
वहीं मोहाली के सिविल सर्जन डॉ. मनजीत सिंह को जैसे ही इस बारे में पता लगा तो उनके द्वारा इस संबंधी पुलिस डिपार्टमेंट को पत्र जारी कर दिया गया। जिसमें उन्होंने उन सभी की लिस्ट मांगी जो गैंगस्टर के संपर्क में थे, साथ ही स्वास्थ्य विभाग को बताया जाए कि जग्गू भगवानपुरिया के संपर्क में आए लोग जिले के किन इलाकों में रह रहे हैं और उन सभी को तुरंत होम क्वारंटाइन करने को कह दिया जाए। 

कुछ दिन बाद आते हैं लक्षण
वहीं डॉक्टर मनजीत सिंह अनुसार जिन पुलिस अफसरों और मुलाजिमों को होम क्वारंटाइन किया गया है, उन सभी का पांच दिन का समय बीत चुका है और इन दिनों के बाद ही लक्षण आते हैं, इसलिए उनके सैंपल अब लिए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News