संगरूर के वोटर इस बार उतारेंगे बड़े नेताओं का ‘फितूर’

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 09:04 AM (IST)

लुधियाना (मुल्लांपुरी): पंजाब की संगरूर लोकसभा सीट पर उपचुनाव 23 जून को होने जा रहा है।इस हलके बारे पहले यह कहावत थी ‘हमारा क्या कसूर हमारा जिला संगरूर’ लेकिन अब विकास पक्ष से तरक्की और समय का साथी बनने पर संगरूर जिले का मुख्यमंत्री भगवंत मान होने पर कहावत बदल गई। अब लोग कहने लगे हैं कि ‘हमें है गरूर, हमारा जिला संगरूर’। इसके अलावा अब एक और कहावत राजनीतिक गलियारों में सुनाई दे रही है कि ‘संगरूर उतारेगा इस बार नेताओं का फितूर’ क्योंकि संगरूर लोकसभा हलके से 5 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

इनमें ‘आप’ द्वारा गुरमेल सिंह सरपंच, कांग्रेस की तरफ से पूर्व विधायक गोल्डी, मान दल से सिमरनजीत सिंह मान पूर्व सांसद, शिरोमणि अकाली दल की तरफ से कमलजीत कौर, भाजपा से केवल सिंह ढिल्लों पूर्व विधायक मैदान में हैं। इन उम्मीदवारों के हिमायती अपनी-अपनी जीत के लिए आशान्वित हैं लेकिन अंदरखाते सब जानते हैं कि उनकी पार्टी 9वें नंबर पर आएगी और कितनी वोटें हासिल करेगी। 

पार्टी वर्करों के सिर पर नेताओं में जीत दर्ज करने का जो फितूर चढ़ा है, उसे संगरूर के वोटर 23 जून को उतार देंगे, क्योंकि इस हलके में सिद्धू मूसेवाला और दीप सिद्धू के हिमायती क्या करते हैं, यह भी देखने को मिलेगा।यह सभी समय के गर्भ में है लेकिन एक पुराने राजनीतिक नेता ने आज यहां चुटकी लेते हुए कहा कि मैंने टिकट लेने के लिए पीछे-पीछे भागते सैंकड़ों नेता देखे हैं लेकिन इस बार कहीं टिकट न मिल जाए, इससे भागने वाले पहली बार देखे हैं। यह मेरी जिंदगी में बड़ी और अहम घटना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News