युवती की Fake Insta ID बना युवक को बुलाया अस्पताल, फिर जो हुआ जान रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 10:54 AM (IST)

संगरूर : युवती की फर्जी इंस्टाग्राम आई.डी. बना कर युवक को अस्पताल बुलाने के बाद उससे मारपीट करने के मामले में पुलिस के हाथ सफलता लगी है। इस संबंध में सरताज सिंह चहल एस.एस.पी. संगरूर ने प्रैस को जानकारी देते हुए बताया गया कि बीती रात सिविल अस्पताल संगरूर में मारपीट करने वाले 6 युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पीड़ित मनप्रीत सिंह गांव मीमसा को युवती की फर्जी इंस्टाग्राम आई.डी. से मैसेज करके शहर सिविल अस्पताल संगरूर में बुलाया गया था। यहां पीड़ित मनप्रीत सिंह को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पीटा गया था। इसके बाद पीड़ित ने अपने दोस्त कुलविंदर सिंह को सिविल अस्पताल संगरूर बुलाया जहां आपातकालीन वार्ड में वादी का इलाज चल रहा था लेकिन इलाज के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने दोबारा सिविल अस्पताल संगरूर के एमरजेंसी वार्ड में घुसकर वादी के दोस्त कुलविंदर सिंह पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से भाग गए।

सरताज सिंह चहल एस.एस.पी संगरूर ने बताया कि संजीव सिंगला, उप कप्तान, पुलिस सब-डिवीजन, संगरूर के कुशल नेतृत्व और दिशा-निर्देशों के अनुसार इंस्पैक्टर मनप्रीत सिंह, मुख्य अधिकारी, पुलिस स्टेशन, सिटी, संगरूर की टीम को उस समय सफलता तब मिली जब थाना सिटी संगरूर में विभिन्न आरोपों के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 204 दिनांक 11.09.2024 दर्ज किया गया और जांच के दौरान उन्हें गिरफ्तार किया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News