संगरूर: SMO की पत्नी का कोरोना के कारण निधन, खुद भी है पॉजिटिव

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 05:38 PM (IST)

संगरूर (हनी कोहली): पंजाब में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक आज संगरूर के सरकारी अस्पताल के ऐस.ऐम.ओ. डा. बलजीत की पत्नी नवकिरन (45) की कोरोना से मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। पिछले कुछ दिनों से वह मोहाली के निजी अस्पताल में दाख़िल थे और सेहत ख़राब होने के कारण उनको वेंटिलेटर पर रखा गया था। यह भी बताया जा रहा है कि डाक्टर बलजीत खुद भी कोरोना पॉजिटिव है। कुछ दिन पहले ही नवकिरन अध्यापक से प्रोमशन होकर लैक्चरर बने थे। 

आपको बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहां पंजाब में भी इस वायरस का पसार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सरकार की तरफ से वैक्सीनेशन भी लगाई जा रही है। परंतु इसके बावजूद वायरस घातक होता जा रहा है। इस कारण पंजाब सरकार की तरफ से समय-समय पर गाइडलाइंस जारी की गई हैं।

इस घातक वायरस के कारण शनिवार को 171 मरीज़ों की जान चली गई। जबकि इसके कारण 9,100 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही पंजाब में कोरोना से होने वाली मौतों का संख्या 10315 तक पहुंच गई है। राज्य में कुल 4,33,689 लोग पॉजिटिव हैं वहीं  3,51,426 लोग इस बीमारी से ठीक  हुए हैं। इस समय राज्य में 71,948 एक्टिव केस है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News