विवादों में फंसा यह सूफी गायक, पुलिस ने किया केस दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 11:34 AM (IST)

जालंधर: पंजाबी सूफी सिंगर सरदार अली की दूसरी पत्नी ने जालंधर में प्रैस कांफ्रेंस कर उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जानकारी के अनुसार सरदार अली की दूसरी पत्नी कमलजीत कौर ने बताया कि उसका पति उसे और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकियां देता है। साथ ही उसके साथ मारपीट भी करता है। वहीं सरदार अली ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद ठहराया और कहा कि कमलजीत ने उन पर जानलेवा हमला करवाया था जबकि वह उसका और उसकी बेटी का पूरा खर्चा उठाते हैं। फिलहाल खरड़ पुलिस ने कमजीत की शिकायत पर सरदार अली पर केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। 

यह भी पढ़ें : विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर, शिक्षा विभाग ने लिया यह फैसला

जानकारी के अनुसार कमलजीत की पहले भी दो शादियां हो चुके हैं। उसका पहला पति हत्या केस में जेल में सजा काट रहा है तो दूसरे पति के साथ किसी बात को लेकर तलाक हो गया था। दूसरे पति के समय से ही कमलजीत और सरदार अली लिव इन में रह रहे थे। इसके बाद उन दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि सरदार अली की भी यह दूसरी शादी है। कमलजीत की पहली शादी से एक बेटी भी है। उसने सरदार अली पर आरोप लगाते बताया कि उसे  शादी के बाद पता चला कि उसके पति के और भी कई लड़कियों के साथ गैर संबंध हैं। जब उसने उसे रोकने की कोशिश की तो सरदार अली ने उसके साथ मारपीट की और उसकी बेटी और उसे जान से मारने की धमकियां भी दीं। 

यह भी पढ़ें : कर्ज उठा कर कैनेडा भेजी बेटी के साथ हुआ भयानक हादसा, जाने गरीब किसान की दुख भरी कहानी

दूसरी ओर, जब सरदार अली से इस संबंधी बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उल्टा उनकी दूसरी पत्नी कमलजीत ने उन पर तथा उनके ड्राइवर पर जानलेवा हमला करवाया था जिसमें उनकी गाड़ी भी टूट गई। इतना ही नहीं वह उन पर झूठा केस भी दर्ज करवाने की बात कहती हैं। पूछने पर उन्होंने जवाब दिया कि वह ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि उसने अपनी शादी को कानूनी हक दिलवाने के लिए उसके पहले दोनों पतियों से तलाक लेने को कहा और सारे दस्तावेज उसके पास जमा करवाने को कहा लेकिन उसने अभी तक उसे किसी भी तरह के दस्तावेज नहीं दिए हैं। इतना ही नहीं कमलजीत का और उसकी बेटी का सारा खर्चा भी वह खुद ही उठाते हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News