भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व की जनता अटल जी के देहांत का मना रही शोक: स्वर्ण सलारिया

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 11:11 PM (IST)

पठानकोट/सुजानपुर (आदित्य, शारदा, ज्योति, बख्शी): गत 16 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी का देहांत हो गया था जिसके चलते उनकी अस्थियों का विसर्जन आज माधोपुर स्थित रावी दरिया में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा विधिवत रूप से किया गया। 

इस अवसर पर भाजपा लोकसभा प्रभारी स्वर्ण सलारिया, जिलाध्यक्ष अनिल रामपाल, पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, मेयर अनिल वासुदेवा, पूर्व जिला प्लाङ्क्षनग बोर्ड चेयरमैन सतीश महाजन, सुजानपुर विधायक दिनेश सिंह बब्बू, जिला भाजयुमो अध्यक्ष सुरेश शर्मा, बलविन्द्र सिंह मक्खन, पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, जिला महामंत्री राकेश शर्मा, विपिन महाजन की ओर से माधोपुर में डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के स्मारक पर एक कार्यक्रम आयोजित करके पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को श्रद्धासुमन अॢपत किए गए। उसके पश्चात पूरे रीति-रिवाज के साथ अस्थियों का विसर्जन रावी दरिया में कर दिया गया। इससे पहले सभी भाजपा नेताओं की ओर से अस्थियां अमृतसर एयरपोर्ट से लाई गईं और उन्हें पूरे सम्मान के साथ गाडिय़ों के काफिले में लेकर माधोपुर पहुंचे। यहां पर रास्ते में विभिन्न स्थानों पर उन्हें भाजपा नेताओं सहित विभिन्न यूनियनों के लोगों की ओर से नमन किया गया। 

इस मौके पर स्वर्ण सलारिया ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी एक महान नेता थे, इसी को लेकर पूरे देश के सभी राजनेता उनका सम्मान कर रहे हैं और उनकी मौत का दुख मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत सहित कई देशों में उनके सम्मान के लिए ध्वज भी आधे नीचेझुकाए गए हैं जिससे पता चलता है कि भारत ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व की जनता उनकी मौत का शोक मना रही है। 
 

Des raj