पंजाब के निजी बैंक में करोड़ों का घोटाला, मैनेजर पर लगे गम्भीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2024 - 08:02 PM (IST)

मोहालीः मोहाली जिले के गांव बांसेपुर पर प्राइवेट बैंके के मैनेजर द्वारा लोगों के खातों में हेरफेर करके 50 करोड़ रुपए का घोटाला करने का मामला सामने आया है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद खाता धारकों में खलबली मच गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंक का मैनेजर पिछले कई सालों से यहां मैनेजर के पद पर तैनात है और इस बात से अच्छी तरह बाकिफ था कि खाता धारकों द्वारा ज्यादा पूछताछ नहीं की जाती इसी बात का फायदा उठाते हुए मैनेजर ने कई खातों के मोबाइल नंबर बदल दिए, जिससे खाता धारकों को उनके खातों से पैसे निकाले जाने पर कोई मैसेज नहीं आता था। मैनेजर पिछले 2-3 दिन से बैंक नहीं आ रहा था जिससे लोगों को उस पर शक हुआ। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घोटाले का पता तब चला जब एक खाता धारक ने अपने अकाउंट की स्टेटमैंट निकलवा ली। मैनेजर द्वारा पिछले कई महीनों से पासबुक पर एंट्री नहीं डाली जा रही थी यदि कोई एंट्री के लिए कहता तो मशीन खराब होने का कह देता था। 

इस मामले को लेकर लोगों में काफी रोष पाया जा रहा है। इस संबंधी कई लोग चंडीगढ़ स्थित मुल्लापुर पुलिस स्टेशन में इकट्ठे हो गए। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। लोगों द्वारा लिखित शिकायत मिलने के बाद ही फरार मैनेजर पर कार्रवाई की जाएगी।  
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Content Editor

Neetu Bala