स्कूल के चौकीदार ने बच्ची से की घिनौनी हरकत, मामला जान रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 10:36 AM (IST)

झबाल : थाना सराय अमानत खां के अंतर्गत आते गांव कसेल में एक प्राइवेट स्कूल के पास लगा शिवरात्रि का मेला देख रही एक नाबालिग लड़की को स्कूल के चौकीदार द्वारा जबरन स्कूल में ले जाकर उसके साथ गलत हरकतें करने का समाचार प्राप्त हुआ है। यही नहीं उसने लड़की के मुंह पर दांत से काटकर उसे घायल भी कर दिया।    

यह भी पढ़ें : पंजाब विधानसभा की चौथे दिन की कार्यवाही शुरू, उठाया गया ये मुद्दा (Video)

थाना सराय में दर्ज करवाए अपने बयानों में पीड़ित नाबालिग लड़की की मां ने जानकारी देते हुए कहा कि गत देर शाम के समय गांव कसेल में स्थित प्राचीन शिव मंदिर के बाहर एक निजी स्कूल के पास शिवरात्रि का त्योहार मनाने के लिए बच्चों के खेलने के लिए झूले लगाए हुए है। इन झूलों पर काफी बच्चे खेल रहे थे, जिनमें एक 9 वर्षीय छोटी बच्ची ज्योति (काल्पनिक नाम) भी खेल रही थी।

यह भी पढ़ें : यूक्रेन खिलाफ युद्ध लड़ने के लिए मजबूर हुए पंजाब के 2 युवक, जानें पूरा मामला

इस दौरान बच्चे ज्यादा होने के कारण वह स्कूल की चारदीवारी में लगे झूलों पर खेलने चले गए तो वहां मौजूद स्कूल के चौकीदार केबल सिंह पुत्र मुख्तियार सिंह निवासी कसेल ने उसे अंधेरे में पकड़ कर ले गया और उसके गालों में दातों से काट दिया। इस कारण उसके गाल पर जख्म हो गया और उसने लड़की से अश्लील हरकतें की।     

पीड़ित लड़की ने सारी घटना घर आकर अपनी मां को बताई, जिस पर गांव वासियों ने तुरंत स्कूल की प्रिंसिपल को सूचित किया और उसकी शिकायत थाना सराय अमानत खां में दे दी, जिस पर थाना सराय अमानत खां की पुलिस ने छोटी बच्ची की मां के बयानों पर स्कूल के चौकीदार केवल सिंह पुत्र मुख्तार सिंह निवासी कसेल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।     

यह भी पढ़ें : पंजाब में बारिश की चेतावनी जारी, जानें आने वाले दिनों में मौसम का हाल

इस मौके पूर्व खजान सिंह, बलकार सिंह भोला, सदस्य बलजिंदर सिंह, जिला परिषद सदस्य बिक्रमजीत सिंह, कुलदीप सिंह, साहिब सिंह, ठेकेदार सविंदर सिंह, कुलदीप सिंह, दिलबाग सिंह, बलविंदर सिंह, जोगिंदर कौर, संदीप कौर आदि मौजूद थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

News Editor

Kalash