कुदरत का कहर: आंधी के कारण गिरी स्कूल की दीवार, 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 04:49 PM (IST)

अमृतसर(सुमित खन्ना): अमृतसर के ईदगाह इलाके में गत रात आई तेज आंधी के कारण दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो जाने का दुखदायी समाचार प्राप्त हुआ है। इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला और एक व्यक्ति की मौत हुई है, जो कि पड़ोसी थे। इस संबंधी सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सोनी मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari, school wall collapses due to storm 2 people dead

इस संबंधी जानकारी देते हुए मृतक किरण बाला की बेटी ने बताया कि उनकी मां गत रात गली में कुर्सी पर बैठी हुई थी और उनके नजदीक ही पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति सतपाल भी मौजूद था। इसी दौरान बहुत तेज़ आंधी चली, जिस कारण स्कूल की दीवार उनके पर गिर गई और मौके पर ही सतपाल की मौत हो गई जबकि उसकी मां ने अस्पताल जाकर दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि वह दो बहनें ही हैं, जिनका सहारा सिर्फ उनकी मां ही थी।

PunjabKesari, school wall collapses due to storm 2 people dead

उन्होंने बताया कि पहले भी प्रशासन को यहां दीवार बनाने से रोका गया था लेकिन उन्होंने किसी की बात नहीं सुनी। इस संबंधी पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ बनती कार्यवाही की जाएगी।

PunjabKesari, school wall collapses due to storm 2 people dead

दूसरी ओर इस संबंधी पत्रकारों से बातचीत करते कैबिनेट मंत्री ओ.पी. सोनी ने बताया कि यह बहुत ही भयानक घटना थी, जिसमें दो लोगों की जान चली गई। उन्होंने बताया कि वह पीड़ित परिवारों के साथ दुख सांझा करने यहां पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों मृतक के पारिवारिक सदस्यों को सरकार की ओर से भी 4-4 लाख रुपए दिया जाएंगे और इसके इलावा नौकरी भी दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News