गुरदासपुर जेल में फिर चला सर्च अभियान,3 मोबाइल फोन बरामद

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 04:25 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): केन्द्रीय जेल गुरदासपुर में जेल सुपरिडैंट कर्णजीत सिंह संधु की देख-रेख में चले सर्च अभियान में आज फिर जेल से 3 मोबाइल बरामद हुए। कुछ दिन पहले इसी जेल की बैरक नंबर. 8 से 2 मोबाइल मिलने के बाद कैदियों द्वारा जेल मे सर्च अभियान का विरोध करने तथा नारेबाजी करने के समाचार की सियाही अभी सूखी भी नहीं है कि आज फिर तीन मोबाइल मिलने से जेल अधिकारी काफी परेशान हैं।

सुबह-सुबह चला सर्च अभियान 
जानकारी देते हुए जेल सुपरिडैंट कर्णजीत सिंह संधू ने बताया कि आज सुबह लगभग 6:30 बजे जेल में आपत्तिजनक समान को तलाशने के लिए सर्च अभियान चलाया गया। जेल की बैरक नंबर-6 में बने शौचालय में एक टाइल उखाड़ कर उसमें गड्ढा खोद कर वहां यह तीन मोबाइल प्लास्टिक के लिफाफे में लपेट कर रखे पाए गए। सैमसंग कम्पनी के इन तीनों मोबाइल में बैटरियां तो हैं पंरतु सिम कार्ड नहीं है।

अब तक हो चुके हैं 23 मोबाइल बरामद 
जेल सुपरिडैंट संधू ने कहा कि मोबाइल की हालत से पता चलता है कि यह मोबाइल काफी देर से इस गड्डे में दबा कर रखे हुए थे तथा कुछ समय से इनका प्रयोग नहीं किया गया है। उन्होंने स्वीकार किया कि अब तक इस जेल में दो मई के बाद से चलाए गए सर्च अभियान में कुल 23 मोबाइल बरामद हो चुके हैं। जेल सुपरिडैंट के अनुसार उन्हें शक है कि कुछ मोबाइल और भी अभी जेल में छुपा कर रखे हुए हंै तथा जब तक जेल से मोबाइलों का पूरी तरह से सफाया नहीं कर लिया जाता तब तक सर्व अभियान समय-समय पर चलते रहेंगे। उन्होंने कहा कि बीते दिनों मे नशा पूॢत में काम आने वाली दवाईयां भी बरामद की गई है।

Vaneet