मजीठा के 6 वार्डों से शिरोमणि अकाली दल (ब) की ओर से पार्टी उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 10:25 AM (IST)

मजीठा(सरबजीत वडाला): पंजाब में होने जा रहे चुनाव संबंधी विधानसभा हलका मजीठा से संबंधित नगर कौंसिल मजीठा से शिरोमणि अकाली दल (ब) की ओर से अपने बाकी रहते उम्मीदवारों की सूची का ऐलान किया गया। गौरतलब है कि शिरोमणि अकाली दल (ब) की ओर से पहले 7 वार्डों से उम्मीदवारों की सूची का ऐलान कर दिया गया था। 

शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय जनरल सचिव और पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब बिक्रम सिंह मजीठिया की ओर से आज प्रैस को जारी किए गए बयान में बताया कि पार्टी प्रधान सुखबीर सिंध बादल और लखबीर सिंह लोधीनंगल विधायक जिला अबजरवर अमृतसर की ओर से नगर कौंसिल मजीठा की बाकी रहती 6 वार्डों से भी पार्टी उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है। इसमें वार्ड नंबर 1 (अनुसूचित जाति महिला) से मनजीत कौर पत्नी सोहन लाल, वार्ड नंबर 2 (अनुसूचित जाति पुरुष) से सुरजीत सिंह पुत्र मलूक सिंह, वार्ड नंबर 3 (अनुसूचित जाति महिला) से परमजीत कौर पत्नी महेन्द्र सिंह, वार्ड नंबर 4 (अनुसूचित जाति पुरुष) से सुरजीत सिंह लाडी पुत्र लखविन्दर सिंह, वार्ड नंबर 6 (जनरल पुरुष) से दुर्गा दास पुत्र धर्मपाल और वार्ड नंबर 9 (जनरल महिला) से स्नेहा लता पत्नी दिनेश चोपड़ा को शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार घोषित किया गया है। 

बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा पार्टी हाईकमान की ओर से प्रत्येक वर्ग और भाईचारे को ध्यान में रखते हुए पार्टी के प्रति ईमानदार और मेहनती वर्करों को पार्टी के उम्मीदावार के रूप में टिकटें देकर नवाजा गया है। 
 

Sunita sarangal