J&K के साथ लगते पंजाब के इस इलाके में बढ़ाई सुरक्षा, किए ये खास प्रबंध

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 07:47 PM (IST)

पठानकोट- पठानकोट एक बेहद संवेदनशील जिला है, जहां 2016 में एयर बेस पर आतंकी हमला हुआ था, जिसके बाद से ही पठानकोट को हाईटेक बनाने की कोशिशें की जा रही हैं। जहां सीमा क्षेत्र में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पठानकोट पुलिस की नजर अब सीमावर्ती इलाकों, भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे इलाकों और जम्मू-कश्मीर से आने वाले लिंक रोड पर है, जिसे सी.सी.टी.वी कैमरों की निगरानी में रखा जाएगा।

इस संबंध में डीएसपी हरिकृष्ण सिंह ने बताया कि पठानकोट जो कि काफी संवेदनशील जिला है, सुरक्षा और शरारती तत्वों पर नजर रखने के लिए पठानकोट के इलाकों में कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, पर फिर भी भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे इलाकों में जम्मू-कश्मीर को जोड़ने वाली लिंक रोड पर भी लगाए जाएंगे, जिससे पूरा पठानकोट सीसीटीवी कैमरों से लेस होगा और शरारती तत्वों पर भी नजर रखी जाएगी।

बता दें कि जम्मू क्षेत्र में आतंकी घटनाएं बढ़ने के बाद सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट पर हैं। आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन इसी बीच पठानकोट की एक महिला ने 7 संदिग्ध लोगों को देखा है। इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है। यह पहली बार नहीं है कि ग्रामीणों ने इलाके में संदिग्ध व्यक्तियों को देखा है। इससे पहले जम्मू और पठानकोट के कई इलाकों में भी संदिग्धों की हलचल देखी गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News