सावन महीने मायके आई विवाहिता को इस हाल में देख उड़े परिवार के होश

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 11:41 AM (IST)

श्री गोइंदवाल साहिबः कस्बा गोइंदवाल साहिब के मोहल्ला पडाणियां में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत होने का मामला सामने आया है। मृतका के परिवार की तरफ से जब उस लड़की का अंतिम संस्कार किया जा रहा था तो अचानक पहुंची पुलिस ने अर्द्ध सड़ी लाश को अपने कब्ज़े में ले लिया। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करवाने के लिए तरनतारन सिविल अस्पताल में भेज दिया। 

इस घटना के संबंध में मुख्तार सिंह निवासी मोहल्ला पडाणियां गोइन्दवाल साहिब ने बताया कि उसकी लड़की कुलबीर कौर का करीब 6 महीने पहले ही गुरप्रीत सिंह निवासी सुल्तानविंड अमृतसर के साथ हुआ था। सावन महीना होने के कारण लड़की हमारे पास रहने के लिए आई हुई थी। गत रात उसके पति का फ़ोन आया था, अपने पति के साथ पता नहीं क्या बातचीत हुई। जब सुबह कुलबीर कौर को उठाने की कोशिश की तो पता लगा कि उसकी मौत हो गई है। जिसकी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया। 

उल्लेखनीय है कि बुधवार को जब मृतका का अंतिम संस्कार गोइंदवाल साहिब में शमशानघाट में उसके मायके परिवार की तरफ से किया जा रहा था, जिसमें उस का ससुर परिवार भी पहुंचा हुआ था, तो अचानक वहां पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मृतका की अर्द्ध सड़ी लाश  को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल तरनतारन में भेज दिया। इस संबंधित जब मृतका के पति को बार -बार संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया। वहीं गोइन्दवाल के एस.एच.ओ. नवदीप सिंह ने बताया कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Vatika