मुख्यमंत्री के वरिष्ठ सलाहकार ने मानसा अनाज मंडी का किया दौरा

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 06:06 PM (IST)

मानसा (संदीप मित्तल): मुख्यमंत्री पंजाब के वरिष्ठ सलाहकार जनरल टी.एस. शेरगिल ने जिला प्रशासन मानसा के कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व महसूस हो रहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ मुकाबला करने के लिए जिले की पूरी मशीनरी सहित जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस कोरोना वायरस से लड़ने के लिए डटे हुए हैं। 

यह बातचीत जनरल शेरगिल ने डिप्टी कमिश्नर मानसा गुरपाल सिंह चहल और एस.एस.पी. नरिंदर भार्गव के साथ मीटिंग के दौरान की। इस मौके उन्होंने ओ.एस.डी. करनवीर सिंह, जिला प्रमुख गार्डियन ऑफ गवर्नेंस (जी.ओ.जी.) आर.एस. चाहल और अन्य जी.ओ.जी. भी मौजूद थे। अधिकारियों के साथ मीटिंग करने के बाद जनरल शेरगिल ने जिला अनाज मंडी का दौरा भी किया। इस दौरान उन्होंने गेंहू की चल रही खरीद और लिफ्टिंग का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते अनाज मंडी में सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए जरुरी सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। 

डिप्टी कमिश्नर ने सीनियर सलाहकार मुख्यमंत्री पंजाब को बताया कि जिले में गेंहू की खरीद सुचारू रुप से चल रही है और जिला प्रशासन किसानों की फसल के एक-एक दाने की खरीद को यकीनी बना रहा है। उन्होंने बताया कि किसान, मजदूरों और आढ़तियों को किसी किस्म की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News