मशहूर यूनिवर्सिटी में फैली सनसनी, हॉस्टल के रूम का मंजर देख मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 03:09 PM (IST)

कपूरथला : कपूरथला-जालंधर रोड पर स्थित एक यूनिवर्सिटी में हॉस्टल में देर रात एक छात्र द्वारा अपने ही कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। छात्र द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलने के बाद हॉस्टल स्टाफ से तुरंत उसको पंखे से उतार कर सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया। जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया और उसके शव को शवगृह में रखवा कर पुलिस को सूचित किया। प्राप्त विवरण के अनुसार रजत पुत्र किशन चंद निवासी खेड़ी सुजानपुर, हिमाचल प्रदेश जोकि एक यूनिवर्सिटी में फर्स्ट ईयर का विद्यार्थी है, जिसने देर रात हॉस्टल के कमरे में पंखे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसकी सूचना हॉस्टल स्टाफ को मिलने के बाद उन्होंने तुरंत उसे पंखे से उतारा और सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया लेकिन ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर मौजूद स्टाफ सदस्य संजीव शर्मा, जितेंद्र नरूला तथा विनय ने बताया कि जब उनको सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत एंबुलैंस 108 की मदद से रजत को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि पढाई के बोझ के चलते रजत डिप्रेशन में था। वहीं इस घटना के बाद छात्रों में हड़कंप मच गया।   

वहीं दूसरी तरफ साइंस सिटी चौकी इंचार्ज पाल सिंह ने बताया कि मृतक रजत के परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि परिवार के अनुसार रजत पर पढ़ाई का काफी बोझ था जिसके कारण वह डिप्रेशन में चल रहा था और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News