सनसनीखेज मामलाः इस हालत में मिला अगवा किया नौजवान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 11:02 AM (IST)

गोराया (मुनीश): गोराया के गांव चचराड़ी के नौजवान को बलैरो में आए 4 नौजवानों की तरफ से अगवा करके ले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी मुताबिक गांव जलाली के रहने वाले अनूप बंगड़ ने बताया वह रविवार को अपनी दुकान का कुछ समान लेने के लिए अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर गोराया आया था। इतने में उसे किसी व्यक्ति का फोन आया कि वह उसे मिलना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: अमृतसर पहुंचे CM चरणजीत चन्नी, लिया सरकारी स्कूल का जायजा

जब अनूप उसे मिलने के लिए गोराया सब तहसील सामने पहुंचा तो बलैरो बिना नंबरी गाड़ी में सवार नौजवान उतर कर उसके पास आए। उन्होंने बात करने बहाने उसे बुलाया और गाड़ी के पास ले गए। इसके बाद उक्त नौजवानों ने अनूप को जबरदस्ती गाड़ी में पाया और अगवा करके लुधियाना ले गए। उसने बताया कि नौजवानों ने गाड़ी में उसके साथ मारपीट की और फिर उसके हाथ-आंखों पर पट्टी बांध कर लुधियाना एक वर्कशाप में ले गए।

यह भी पढ़ें: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की सियासी पारी की शुरूआत

यहां नौजवानों की तरफ से उसके साथ मारपीट की गई और उसे करंट लगाया गया। इतना ही नहीं उक्त नौजवानों ने धक्के से अनूप को शराब भी पिलाई। बीती देर अनूप को अर्द्धनग्न हालत में लुधियाना के टो प्लाजा पर छोड़ दिया गया। देर रात 2 बजे के करीब उसने एक ट्रक चालक के फोन से अपने पारिवारिक सदस्यों को फोन किया, जो उसे लाडोवाल टोल प्लाजा से सिविल अस्पताल बड़ा गांव ले गए। यहां अनूप अभी उपचाराधीन है। सिविल अस्पताल पहुंचे डी.एस.पी. फिलौर हरलीन सिंह ने बताया पुलिस ने अज्ञात लोगों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News