पंजाब में सनसनीखेज वारदात, 7 नाबालिग बच्चे लापता

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 12:25 PM (IST)

डेराबसी : डेराबसी बरवाला रोड से पर भगत सिंह कॉलोनी से 36 घंटों में  7 नाबालिग बच्चे के लापता होने की सूचना है। परिजनों द्वारा पुलिस से शिकायत करने के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। लापता बच्चों के माता-पिता ने बताया कि बच्चे रविवार सुबह करीब 5 बजे घर से पार्क में खेलने गए थे लेकिन वापस नहीं लौटे। दोपहर 12 बजे भगत सिंह कॉलोनी की अलग-अलग गलियों में रहने वाले 5 अन्य बच्चे घर से खेलने गए और वापस नहीं लौटे। रविवार को छुट्टी होने के कारण बच्चे खेल रहे थे, जिसके कारण बच्चों के गायब होने का पता नहीं चल सका। लापता बच्चे एक-दूसरे को जानते हैं और एक साथ स्कूल जाते हैं। जब माता-पिता को बच्चे की तलाश में कोई सुराग नहीं मिला तो उनके एक दोस्त से पता चला कि वे मुंबई जाने की बात कर रहे हैं।

सबसे बड़ा बच्चा दीप (15) जोकि 10वीं कक्षा में पढ़ता है। सुबह सूरज और अनिल के साथ थाने के सामने पार्क में गया था। उन्होंने बताया कि दोनों घर से भागने की बात कर रहे थे और अपने साथ चलने को कह रहे थे। वह डर के मारे उनके साथ नहीं गया और 2 घंटे बाद पार्क से घर लौट आया। लापता बच्चों के परिजनों ने बताया कि सभी बच्चे एक साथ घर से निकले थे और अब उनका कोई पता नहीं है।  परिजनों का कहना है कि लापता 7 बच्चों में से 2 के पास मोबाइल फोन तो हैं लेकिन सिम कार्ड नहीं हैं। दोनों मोबाइल में इंस्टाग्राम ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं और गेम खेल रहे हैं। उनके पास आए लड़के ने बताया कि उनके गायब होने के बाद उनके एक दोस्त ने उन्हें अपनी इंस्टाग्राम आईडी से अनफॉलो कर दिया है। वे गेम भी खेल रहे हैं और ऑनलाइन भी हैं, जिसकी तलाश की जा रही है।

लापता बच्चों में सूरज (15) पुत्र बेचू राम और अनिल (15) पुत्र सीता राम निवासी गली नंबर 3 भगत सिंह कॉलोनी, ज्ञान चंद निवासी गली नंबर 4,  गौरव (13), अजय शामिल हैं। गली नंबर 8 के बुजुर्ग दिलीप और विष्णु समेत कुल 7 लोग शामिल हैं। इस संबंध में जब डेराबस्सी पुलिस प्रमुख मनदीप सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद उन्होंने बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक बच्चों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। मोबाइल फोन की मदद से बच्चों की तलाश जारी है। बच्चे की तस्वीर अलग-अलग पुलिस स्टेशनों को भेज दी गई है। पुलिस टीम जांच के लिए रेलवे स्टेशन गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini