FB और Whatsapp के जरिए शर्मनाक काम करती थी महिला, लड़को को भेजती थी तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 12:26 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य, शारदा): थाना डिवीजन नं-2 की पुलिस ने गत रात्रि शहर के एयरफोर्स स्टेशन के साथ सटे ढाकी एरिया में पिछले लम्बे समय से एक घर में चल रहे हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए छापामारी कर वहां से मुख्य महिला सरगना सहित लगभग 6 लड़कियों एवं 2 पुरुषों को हिरासत में लिया है।

सूत्रों के अनुसार उक्त महिला सरगना पिछले लम्बे समय से अपने घर में सैक्स रैकेट चला रही है और वह अपनी ऊंची पहुंच होने के कारण हर बार पुलिस से बचती रहती थी। फेसबुक और  व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की तस्वीरें लड़कों तक पहुंचाती थी और अपने घर में ही गलत काम करवाती था। वहीं मोहल्ला निवासियों का कहना कि पुलिस द्वारा कई बार उसके घर में रेड की गई परन्तु उक्त महिला ऊंची पहुंच रखने के कारण हर बार बच जाती थी और उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती थी।


इसी को देखते हुए पुलिस द्वारा देर रात्रि उक्त कोठी में छापा मार कर वहां से मुख्य महिला सरगना सहित लगभग 6 लड़कियों व 2 पुरुषों को काबू किया गया है और कोठी को ताला लगाकर वहां पर पुलिस कर्मी तैनात कर दिए हैं। वहीं चर्चा का विषय बना हुआ है कि बड़ी पहुंच रखने वाली उक्त महिला सरगना पुलिस पूछताछ में क्षेत्र में कई बड़े नामों का खुलासा कर सकती है। वहीं सभी आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  
 

Vatika