Pics: होटल में चल रही थी जिस्मफरोशी ,आपत्तिजनक हालत में मिले 32 लड़के-लड़कियां

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 02:27 PM (IST)

लुधियाना(राज): बस अड्डे के पास स्थित होटल में चल रहे अय्याशी के अड्डे को पुलिस ने बेनकाब किया है। होटल पार्क ब्लू के अंदर से पुलिस ने 16 लड़कियां व 16 लड़कों को हिरासत में लेने के साथ ही होटल मालिक और उसके एक साथी को भी काबू किया है।

होटल रूम के अंदर से सैक्स वर्धक दवाइयां, टीके और इम्पोर्टिड शराब भी बरामद हुई है। हिरासत में ली गई लड़कियों में से कुछ विदेशी भी हैं। फिलहाल सभी को थाना डिवीजन नंबर-5 ले जाया गया और उन पर एफ.आई.आर. दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। वहीं, पुलिस ने होटल को लॉक लगाकर सील कर दिया है।

बस अड्डे के पास स्थित कई होटलों मेंं चलता है सैक्स रैकेट

दरअसल, पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली थी कि बस अड्डे पर कई होटलों में सैक्स रैकेट चलता है। इस पर ए.डी.सी.पी. (क्राइम) दयामा हरिश कुमार ओमप्रकाश की अगुवाई में ए.सी.पी. रुपिंदर कौर भट्टी के साथ एस.एच.ओ. बस्ती जोधेवाल, एस.एच.ओ. थाना डिवीजन नंबर-5 और अन्य पुलिस मुलाजिमों की फोर्स ने बस अड्डे के होटलों पर रेड शुरू की। अलग-अलग टीमों ने होटल मरहबा, रॉयल गेस्ट हाऊस, होटल स्टार और होटल पार्क ब्लू चैकिंग शुरू की। हालांकि बाकी होटलों में पुलिस को कुछ खास नहीं मिला, लेकिन, होटल पार्क ब्लू में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया।

कई लड़कियां और लड़के मिले

रेड दौरान होटल पार्क ब्लू के अलग-अलग कमरों में कई लड़के और लड़कियां मिलींं। पुलिस ने 16 लड़कियां और 16 लड़के हिरासत में लिए हैं। बताया जा रहा है कि उनमें से कई लड़कियां विदेशी हैं और कई  नाबालिग भी हैं, जिन्हें थाने में ले जाया गया है।  इस संबंधी  ए.डी.सी.पी. (क्राइम) दयामा हरीश कुमार ओमप्रकाश ने कहा कि  पुलिस कमिश्नर के निर्देशों पर सूचना के आधार पर रेड की गई है। कई लड़कियां व लड़के हिरासत में लिए हैं। इसके अलावा होटल मालिक और उसका एक साथी भी पकड़ा गया है, जिन्हें पकड़ कर थाना डिवीजन नंबर-5 के हवाले कर दिया है। आगे की कार्रवाई अब थाना पुलिस कर रही है।


 
होटल से मिलीं आपत्तिजनक वस्तुएं 

बताया जा रहा है कि उक्त होटल में अय्याशी का सारा सामान उपलब्ध करवाया जाता था। अंदर से अलग-अलग ब्रांड की शराब, सैक्स वर्धक दवाइयां, टीके, नशा और अन्य आपत्तिजनक सामान भी मिला है, जो होटल में आने वाले ग्राहकों से मोटे पैसे लेकर दिया जाता था। 

सी.सी.टी.वी. कैमरों का डी.वी.आर. जब्त  

पुलिस ने होटल के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों का डी.वी.आर. जब्त कर लिया है। इसके अलावा अंदर से कैश, मोबाइल और अन्य सामान भी जब्त कर लिया है। 


 

swetha