शर्मनाक: 77 साल के बुजुर्ग ने नाबालिग लड़की से पार की हैवानियत की हदें, आरोपी काबू

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 01:53 PM (IST)

हाजीपुर (जोशी): एक 77 वर्षीय बुज़ुर्ग की तरफ से 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बुज़ुर्ग पर केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित लड़की ने बताया कि वह अपनी बुआ के पास रहती है। बीते वर्ष सर्दी में वह अपनी बुआ के घर अकेली थी तो उस समय जर्नैल सिंह पुत्र उधम सिंह निवासी उनके घर आया। जिसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ डाल दिया जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसने देखा कि कुछ गलत हुआ है।

अगले दिन जर्नैल सिंह फिर उनके घर आया। उस समय बुआ पड़ोसियों के घर गई थी तो मुझे आकर कहने लगा कि अगर तूने कुछ भी किसी को बताया तो तुझे और तेरी बुआ को जान से मार दूंगा और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने आगे बताया कि वह इस तरह डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा, जो उसने डरते हुए किसी को नहीं बताया। फिर वह अपनी भाँजी, जो मोहाली में रहती है, को 29 जून को सारी घटना बताई तो जाकर इस मामले से पर्दा उठा।

जांच पड़ताल कर पुलिस की तरफ से जर्नैल सिंह के खिलाफ हाजीपुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया है। ऐस.ऐच.ओ. हाजीपुर ने बताया कि केस दर्ज कर तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस पार्टी ने आरोपी को काबू कर अदालत में रिमांड के लिए पेश किया है। रिमांड मिलने के बाद ही आगे पूछताछ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News