कोरोना का संदिग्ध मरीज लोगों के घरों के बाहर लगा थूकने, पुलिस ने धरा फिर...

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 04:45 PM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप): चंडीगढ़ के सैक्टर -41 में शुक्रवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब यहां कोरोनावायरस का एक संदिग्ध मरीज़ शर्मनाक करतूत करते हुए लोगों के घरों और दुकानों के बाहर थूकने लग पड़ा। उक्त व्यक्ति की पहचान सैक्टर -41 के रहने वाले पैगंबर मोहम्मद, निवासी गांव हाथरस, यू. पी. के रूप में हुई है। 

संदिग्ध व्यक्ति शुक्रवार सुबह सैक्टर -41 के गांव बरेली नज़दीक लोगों के घरों के दरवाजों और दुकानों पर जानबूझ कर थूक रहा था। उसे बुख़ार और ज़ुकाम भी था। जब लोग उक्त व्यक्ति को पकड़ने लगे तो वह भागने लगा लेकिन वहां  तैनात सफ़ाई कर्मचारी और मौजूद प्राईवेट क्लीनिक के लोगों ने उसे पकड़ लिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अमनजोत सिंह ने सेहत विभाग की टीम को भी बुलाया, जिन्होंने उक्त व्यक्ति को एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया।

फ़िलहाल डाक्टरों की टीम ने उसके सैंपल ले लिए हैं। पुलिस की तरफ से उक्त व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए भी सलाह ली जा रही है। यदि उक्त नौजवान टैस्ट दौरान पॉज़िटिव पाया जाता है तो उसके परिवार के भी सैंपल लिए जाएंगे। फ़िलहाल इसके बाद सैक्टर -41 में दहशत का माहौल बना हुआ है और कोरोना जैसी महामारी के कारण लोग बुरी तरह डरे हुए हैं। 

Vatika