श्री दरबार साहिब की सरां में तैनात शख्स का शर्मनाक कारनामा, महिला की शिकायत सुन अधिकारी भी शर्मिंदे

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2024 - 03:02 PM (IST)

अमृतसर: श्री दरबार साहिब से संबंधित एक वी.आई.पी. सराय में तैनात एक अधिकारी का प्रेम प्रसंग इस समय शिरोमणि कमेटी के कार्यालयों में बहुत व्यंग्य के साथ सुनाया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस अधिकारी की एक महिला के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत महंग नरैणू के कारनामों को भी मात देती नजर आ रही है। हालांकि उक्त अधिकारी की इस हरकत कारण उच्चाधिकारी काफी शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक श्री दरबार साहिब से संबंधित वी.आई.पी. सराय में तैनात एक अधिकारी जो पहले से ही काई मामलों में चर्चा में रह चुके हैं, अपनी ड्यूटी पर तैनात था। शिरोमणि कमेटी के अमृतसर जिले से संबंधित एक सदस्य का खासमखास कहे जा रहे इस अधिकारी को मैंबर हर मुश्किल से बाहर निकालता है।

बताया जा रहा है कि पिछले महीने पंजाब से बाहर रहने वाला एक परिवार श्री दरबार साहिब के दर्शन के लिए आया था और वी.आई.पी. सराय में कमरा न मिलने के कारण परेशान था। उक्त अधिकारी ने इस परिवार को एक कमरा दे दिया और उनके साथ आई महिला का सम्पर्क नंबर ले लिया जिसके बाद उक्त अधिकारी महिला को फोन और चैटिंग के जरिए पहले साधारण और फिर अभद्र भाषा का प्रयोग कर बात करने लगा।

इस अधिकारी की हीन भावना को देखते हुए महिला ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिवार को दी। इसके बाद परिवार ने शिरोमणि कमेटी के कार्यालय में इस संबंध में विस्तृत शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद उक्त अधिकारी के काले कारनामों की जांच की जा रही है। इस संबंध में जब मैनेजर गुरप्रीत सिंह से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ पिछले 15 दिनों से शिकायत आई है और उसकी जांच करवाई जा रही है जब भी पर्याप्त सबूत सामने आएंगे तो उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि इस अधिकारी का भी तबादला हो चुका है लेकिन अभी तक उन्हें यहां से रिलीफ नहीं किया गया। इस संबंध में शिरोमणि कमेटी के सचिव प्रताप सिंह ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। उधर उक्त अधिकारी ने महिला द्वारा अपने पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila