पंजाब में शर्मनाक घटना, स्कूल में मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 06:29 PM (IST)

अमृतसर : जिले में एक बड़ी ही शर्मनाक घटना सामने आई है। मिली खबर के अनुसार अमृतसर में एक प्राइवेट स्कूल में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल में ही पढ़ने वाले नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया है। उक्त घटना मजीठा रोड बाईपास स्थित प्राइवेट स्कूल में गत शुक्रवार की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : बिना ड्राइवर के चली ट्रेन के मामले में बड़ी खबर, रेलवे विभाग ने लिया ये Action

बताया जा रहा है कि आज जब बच्ची के माता-पिता उसने स्कूल जाने के लिए तैयार करने लगे तो उसने जाने से मना कर दिया। बहुत ज्यादा जोर डालने पर उसने बताया कि गत शुक्रवार को उसी के स्कूल में पढ़ने वाले लड़के ने उसके साथ गलत हरकत की। बच्ची ने बताया कि वह बाथरूम जाने कि लिए कक्षा से बाहर गई, तब आरोपी वहीं पर मौजूद था। इसी बीच जब वह बाथरूम से बाहर आई तो आरोपी लड़का उसे खींच कर वापस बाथरूम में ले गया। इस दौरान लड़के बच्ची को कुछ भी न कहने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें :  Rain Alert: पंजाब के मौसम को लेकर नई Update, इन तारीखों पर बारिश की चेतावनी

आज जब बच्ची को स्कूल भेजा जा रहा था तो उसने न जाने की जिद्द की और परिवार वालों के जोर डालने पर उसने सब सच बताया। परिवार ने इस संबंधी पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया है। उक्त घटना के बारे में पता चलते ही परिवारिक सदस्य व आस पास के लोग  स्कूल पहुंच कर हंगामा करने लगे। इस दौरान गुस्से में आए लोगों ने स्कूल में घुसने की कोशिश  की जब पुलिस ने उन्हें रोकने के कोशिश की तो उन्होंने आसपास दुकानों व रेहड़ियों की तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम स्कूल पहुंची और लड़की का मैडिकल करवाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी नाबालिग युवक है इसिलए उसके ऊपर जुवेनाइल की धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   


 

News Editor

Kamini