सिटी रेलवे स्टेशन पर मंदबुद्धि व्यक्ति ने जी.आर.पी., आर.पी.एफ. व रेलवे अधिकारियों को खूब भगाया

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 09:55 AM (IST)

जालंधर(गुलशन): सिटी रेलवे स्टेशन पर शनिवार दोपहर करीब 1.30 बजे एक मंदबुद्धि व्यक्ति ने जी.आर.पी., आर.पी.एफ. और रेलवे अधिकारियों को खूब छकाया। जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली से चल कर जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर पहुंची शाने पंजाब एक्सप्रैस (12497) में एक मंदबुद्धि व्यक्ति चढ़ गया। ट्रेन जब अमृतसर के लिए रवाना होने लगी तो उक्त व्यक्ति ने चेन खींच कर ट्रेन रोक दी। ट्रेन रुकने पर टी.टी.ई. स्टाफ  व ट्रेन में सवार स्टाफ कर्मी बाहर आ गए, लेकिन उन्हें कोई नजर नहीं आया। ट्रेन दोबारा चलने लगी तो एक बार फिर उसने चेन पुल कर दी। 

बार-बार चेन पुल होने पर स्टेशन अधीक्षक आर.के. बहल डिप्टी एस.एस., आर.पी.एफ. और जी.आर.पी. के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उक्त व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह ट्रेन के अंदर दूसरे कोचों की तरफ भाग गया। अधिकारियों ने ट्रेन को जब दोबारा चलवाया तो उक्त व्यक्ति ने एक बार फिर से चेन खींच दी। सूत्रों के मुताबिक करीब 6 बार उसने चेन खींच कर ट्रेन रोकी। बार-बार चेन खींची जाने से ट्रेन करीब आधा घंटा सिटी स्टेशन पर खड़ी रही। 

सूचना के मुताबिक जी.आर.पी. और आर.पी.एफ. कर्मी उसे पकड़ने के लिए दौड़ते रहे, लेकिन वह अगले कोचों की तरफ भागता रहा। बाद में किसी कोच में छुप गया। काफी देर तक चली ड्रामेबाजी के बाद ट्रेन को अमृतसर के लिए रवाना किया गया। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उक्त व्यक्ति मंदबुद्धि का था जिस कारण उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Edited By

Sunita sarangal