ड्रग डीलर के साथ वायरल हो रही तस्वीर मामले पर बोले शीतल अंगुराल, किया यह बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 05:45 PM (IST)

जालंधर : 'आप' से भाजपा में गए जालंधर वैस्ट से विधायक शीतल अंगुराल की ड्रग डीलर के साथ वायरल हो रही तस्वीर के मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है। एक तरफ जहां शीतल अंगुराल पर ड्रग डीलर के साथ संबंधों को लेकर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। वहीं शीतल अंगुराल ने भी इस पूरे मामले पर कई खुलासे किए हैं। खुद पर लगे आरोपों के बाद शीतल ने आम आदमी पार्टी के कई नेताओं के मनी ठाकुर के साथ संबंधों पर भी सवाल उठाए हैं। 

यह भी पढ़ें- Breaking: पंजाब के सबसे महंगे Toll Plaza के फिर बढ़ें Rate, जानें कब से...

शीतल अंगुराल ने कहा है कि जब उन्होंने भाजपा ज्वाइन की, तब ही यह तस्वीर क्यों वायरल हुई। शीतल ने कहा कि उन्हें जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है। शीतल अंगुराल ने कहा कि मनीष ठाकुर कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह का भी चहेता रहा है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान से भी पूछा जाए कि मनीष ठाकुर कौन है। उन्होंने कहा कि जो उपचुनाव धुरी में हुए थे, उसमे मनीष ठाकुर क्या कर रहा था। शीतल ने कहा कि मनीष ठाकुर आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। शीतल ने कहा कि वह इस पूरे मामले में प्रशासन का सहयोग करेंगे तथा प्रशासन को जहां मेरी जरूरत पड़ेगी वहां पर वह सहयोग करने को तैयार हैं और अगर ऐसे मेरे परिवार को बदनाम किया जाएगा तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-मशहूर पंजाबी एक्टर पर दाव खेलने की तैयारी में भाजपा! संगरूर सीट पर कर सकती है ऐलान

जिक्रयोग्य है कि आम आदमी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले जालंधर वैस्ट के विधायक शीतल अंगुराल की एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वह यू.के. के ड्रग तस्कर मनी के साथ नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि इस साल मार्च महीने में जालंधर पुलिस द्वारा अंतरराष्ट्रीय ड्रग गिरोह का भंडाफोड़ किया गया था, जिसका सरगना मनीष उर्फ ​​मनी ठाकुर है। 

Content Editor

Subhash Kapoor