फिरोजपुर से कांग्रेस के हार के सिलसिले को खत्म करूंगाः घुबाया

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 06:37 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए गए सांसद शेर सिंह घुबाया के रविवार को जलालाबाद में लौटने पर वर्करों द्वारा विशाल एकत्रता की गई। लेकिन मीटिंग में मौजूद वर्करों के जन सैलाब ने दिखा दिया कि आखिरकार क्यूं सीमापट्टी पर सांसद शेर सिंह घुबाया उनके खास हैं। आज की मीटिंग में सांसद घुबाया के इलावा उनके बेटे दविंदर घुबाया, कौशल बूक, बलतेज सिंह बराड़, हनी पुपनेजा, राजीव पसरीचा, नीला मदान, रेशम सिंह, केवल कृष्ण मुटनेजा, हनी पुपनेजा, बोहड़ सिंह, पप्पी तिवाड़ी प्रधान मलोट, गुरजंट चिमनेवाला, प्रेम कुलारिया, सुरेन्द्र कालड़ा, मनजीत कंबोज, सोनू दर्गन, शंटी गांधी तथा विभिन्न विधान सभा क्षेत्रों से हजारों की संख्या में समर्थक मौजूद थे। 

इस अवसर पर सांसद घुबाया ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्य मंत्री कैप्टन अमरेंंद्र सिंह तथा स्टेट पार्टी अध्यक्ष चौ. सुनील कुमार जाखड़ और आशा कुमारी जी की बदौलत फिरोजपुर लोक सभा क्षेत्र से वे ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बताया कि चुनावों के समीप हमेशां उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जाती रही है और पिछले चुनावों के दौरान भी एक सीडी तैयार करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई और अब एक टीवी चैनल की इंटरव्यू में कांटछांट करके फिर उसे बदनाम करने की साजिश रची गई। उन्होंने कहा कि विरोधी उनसे पूरी तरह बौखलाए हुए हैं और तरह तरह की कोशिशें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में टिकट मांगने का अधिकार सब को होता है लेकिन अगर पार्टी हार के सिलसिले को तोडऩा चाहती है तो फिर पार्टी ने आंतरिक तौर पर तो निर्णय ले ही लिया और रस्मी तौर पर भी एक-दो दिन में हो जाएगा। उन्होंने बताया कि अकाली दल के अध्यक्ष ने उन्हें पूरी तरह खत्म करने की कोशिश की लेकिन वे चुप रहे और आखिरकार उन्होंने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। 



उन्होंने बताया कि शिरोमणी अकाली दल सोचने के लिए मजबूर है कि आखिरकार किसे फिरोजपुर से चुनाव मैदान में उतारा जाए और जब कोई भी वर्कर चुनाव लडऩे के लिए तैयार नहीं हो रहा तो अब बादल परिवार खुद आने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि 10 वर्षों तक हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा से राज किया है लेकिन अब उनका परिवार फिरोजपुर की राह देख रहा है लेकिन अब टिकट मिलने के बाद वे भी दिखा देंगे कि आखिरकार जनता किसके साथ खड़ी है। इससे पहले विभिन्न वक्ताओं ने घुबाया का जोर शोर से समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को फिरोजपुर से अगर कोई मजबूत बना सकता है तो वो शेर सिंह घुबाया हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग विरोधी सुर उठा रहे हैं वे टिकट मिलने के बाद शांत हो जाएंगे और घुबाया के ही समर्थन में खड़े होंगे। 

Mohit