गुरदासपुर में शिवसेना के जिला उप प्रधान की गोलियां मार कर हत्या

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 10:56 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): आज देर शाम पुराना शाला बस अड्डे पर मोटरसाईकिल पर सवार तीन अज्ञात नौजवानों ने गोली मार कर शिवसेना बाल ठाकरे के जिला उप प्रधान की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक स्वर्णदीप सिंह व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुच गए। शिवसेना नेता की हत्या के बाद पुलिस ने पूरे जिले मे अलर्ट जारी कर दिया है।
                  
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अजय कुमार पुत्र सौदागर निवासी गांव खाडिय़ां जो शिवसेना बाल ठाकरे के जिला उप प्रधान है आज देर शाम शिवसेना के जिला प्रधान वरिन्द्र मुन्ना के साथ पुराना शाला बस अड्डे पर खड़ा था कि अचानक एक मोटरसाईकिल पर सवार तीन अज्ञात नौजवानों ने अजय कुमार पर गोलियां चला दी। हत्यारों ने गोली चलाने के बाद अजय पर दातर आदि से भी वार किए। बस अड्डे पर शोर मचने पर हत्यारे मौके पर भागने में सफल हो गए। अजय कुमार को गंभीर हालत में गुरदासपुर के प्राईवेट अस्पताल अबरोल मैडीकल सैंटर पर लाया गया, पंरतु डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। 


          
शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब के उप प्रमुख हरविन्द्र सोनी ने आरोप लगाया कि पुलिस को पहले ही इस संबंधी सर्तक किया गया था कि शिवसेना नेताओं पर आतंकी हमला हो सकता है उसके बावजूद अजय तथा वरिन्द्र मुन्ना की सुरक्षा संबंधी कोई ठोस प्रबंध पुलिस ने नहींकिया था। जबकि सभी को पता है कि शिवसेना बाल ठाकरे नेता आतंकवादियों की हिट लिस्ट में है। हम आंतकवाद के विरूद्व डट कर खड़े हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए पुलिस स्टेशन पुराना शाला प्रभारी सीधे रूप में जिम्मेदार है।

क्या कहना है जिला पुलिस अधीक्षक का
इस संबंधी जिला पुलिस अधीक्षक स्वर्णदीप सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह ठीक है कि शिवसेना नेता अजय की गोली मार कर हत्या की गई है पंरतु यह घटना आतंकवादी है या नहीं इस संबंधी सारी सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के लिए विशेष टीमें बनाई गई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से गोली मारने के बाद हत्यारों ने अजय कुमार पर दातर से वार किए हैं उससे लगता है कि यह आतंकवादी घटना नहीं बल्कि आपसी रंजिश का परिणाम है, पंरतु इस संबंधी अभी कुछ निश्चित नहीं कहा जा सकता। उन्होंने कहा कि यह गैंगस्टरों का काम भी हो सकता है।


 

Vaneet