बठिंडा में शिवसेना दफ्तर के बाहर नेताओं के पोस्टर पर पोती कालिख, खून के छींटे भी गिराए

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 07:54 PM (IST)

बठिंडा(विजय): शिवसेना हिंद के दफ्तर के बाहर लगे शीर्ष नेताओं के पोस्टर पर किसी ने कालिख पोत दी जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। इसके अलावा दफ्तर के बाहर खून के छींटे भी देखने को मिले। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। 

जानकारी के अनुसार शिवसेना हिंद के बठिंडा कार्यालय के बाहर लगे बोर्ड पर राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिव जोशी की तस्वीरों पर हरे रंग की कालिख पोती व कार्यालय के बाहर खून गिरा दिया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिव जोशी ने बताया कि रोजाना की तरह शुक्रवार की सुबह जब वह कार्यालय पहुंचे तो देखा कि कार्यालय के बाहर खून के छींटे बिखरे पड़े थे। जब उन्होंने शिवसेना हिंद के बोर्ड, जिस पर उनके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा की तस्वीर लगी है, पर हरे रंग की स्याही से कालिख पोती गई थी। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा मामले की शिकायत पुलिस में करने के बाद पहले पी.सी.आर. टीम व बस स्टैंड चौंकी इंचार्ज जसवंत सिंह की अगुवाई में टीम द्वारा मौके पर पहुंच कर मामले का जायजा लिया गया। उसके बाद एस.एच.ओ. कोतवाली दविंद्र सिंह भी अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की जांच शुरू की गई।

मामले की हर पहलू से की जा रही जांच: डी.एस.पी.
मामले की जांच कर रहे डी.एस.पी गुरजीत सिंह रोमाणा ने बताया कि उनके द्वारा इस मामले को लेकर जांच की जा रही है व जल्द ही मामले की तह से पर्दा उठा लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अलग-अलग टीमों का गठन कर दिया गया है व सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।

विभिन्न टीमों का किया गठन : एस.एस.पी.
एस.एस.पी डॉ. नानक सिंह ने बताया कि इस मामले से पर्दा उठाने के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया है व टीमों द्वारा प्रत्येक पहलू को ध्यान में रखते हुए गहराई से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले से पर्दा उठा लिया जाएगा।

Vaneet