हत्याकांड की गुत्थी न सुलझने से क्षुब्ध शिव सैनिकों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध की नारेबाजी

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 12:08 AM (IST)

पठानकोट/भोआ(शारदा, अरुण): गत दिनों दिन-दिहाड़े सरना-भीमपुर ङ्क्षलक मार्ग पर मोटरसाइकिल पर सवार 2 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा सुंदर चक निवासी रवि कुमार पुत्र मनोहर लाल को गोली मारकर मौत के घाट उतारने की सूॢखयां अभी सूखी नहीं हैं, वहीं इस वारदात को लेकर एक सप्ताह से भी अधिक समय बीत गया है परंतु रवि कुमार की मौत एक पहेली बनकर रह गई है, जिससे क्षुब्ध होकर आज सुंदर चक वासियों एवं शिवसेना बाल ठाकरे सदस्यों ने मिलकर शिवसेना ब्लॉक अध्यक्ष भारत भूषण के नेतृत्व में गांव सुंदर चक में पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन किया, जिसमें मुख्य रूप से शिवसेना बाल ठाकरे के प्रांतीय युवा प्रभारी सौरभ दुबे शामिल हुए।

प्रदर्शनकारियों में शामिल राजेंद्र सिंह, जुगल सैनी, बीरबल, रमेश कुमार, सोनू ढोली, बलवीर कुमार, सर्वजीत, जनक राज, सुरेश कुमार, अभी कुमार, रेखा रानी और दर्शना देवी ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि वारदात स्थल पर उस दिन पुलिस प्रशासन द्वारा डॉग स्क्वायड और अन्य टीमों के जरिए घटनास्थल पर कई पुख्ता सबूत इकट्ठे  किए हैं परंतु इसके बावजूद भी आज तक पुलिस प्रशासन इस मौत की गुत्थी को सुलझा नहीं पाया है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले इसी संबंधी गांव के लोगों ने मलिकपुर-अमृतसर मार्ग पर यातायात अवरुद्ध कर जिला प्रशासन के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया था जिस पर जिला पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों द्वारा अतिशीघ्र मुख्य आरोपियों को पकडऩे का आश्वासन दिया था परंतु आज लगभग 10 दिन बीत जाने के पश्चात भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

प्रदर्शनकारियेों ने पुलिस प्रशासन से मांग की रवि कुमार के हत्यारों को अतिशीघ्र पकड़कर बनती कार्रवाई की जाए अन्यथा शिवसेना सदस्य अपने-अपने संघर्ष को आंदोलन का रूप देने पर विवश होंगे।

संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार कर की जा रही है पूछताछ: डी.एस.पी. 
जब इस संबंधी डी.एस.पी. देहाती देवेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रवि कुमार की मौत के घटनास्थल पर मिले पुख्ता सबूतों के आधार पर कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि कोई चश्मदीद गवाह न होने की वजह से यह कत्ल एक ब्लाइंड मर्डर बनकर रह गया है, जिसकी तफ्तीश जारी है। उन्होंने कहा कि अतिशीघ्र ही रवि कुमार के कातिल सलाखों के पीछे होंगे। 

Des raj