खालिस्तानी आतंकवादियों ने दी शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 11:11 AM (IST)

पटियाला(राजेश पंजौला): शिवसेना हिन्दुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता को एक बार फिर से खालिस्तानी आतंकवादियों ने जान से मारने की धमकी दी है। पवन गुप्ता ने कहा कि इससे पहले भी कई बार खालिस्तानी आतंकवादियों ने अलग-अलग व्हाट्सएप नंबरों से विदेश से उनकी फोटो पर क्रॉस लगा कर हत्या करने की धमकी दी थी। 

आज भी लगभग 11.48 बजे सुबह एक व्हाट्सएप नंबर जो विदेशी लगता है, से दोबारा उसी प्रकार उनकी फोटो पर क्रॉस लगा कर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस पोस्टर में डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता की फोटो पर भी क्रॉस मारा गया है। पहले भी इस संबंध में थाना अनाज मंडी पटियाला को सूचना देकर एफ .आई.आर. दर्ज करवाई गई थी। एस.एस.पी. पटियाला सहित ए.डी.जी.पी. सिक्योरिटी पंजाब, ए.डी.जी.पी. खुफिया विभाग पंजाब पुलिस, उच्च अधिकारियों को भी सूचना लिखित में भेजी गई थी और आज भी भेजी गई है परंतु न तो उनकी सुरक्षा को मजबूत किया गया और न ही धमकी देने वाले व्हाट्सएप नंबर का पता लगाया गया।

जबकि कुछ दिन पहले एस.एस.पी. बटाला भी सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि उन्हें भी आई.एस.आई. पाकिस्तान से व्हाट्सएप के माध्यम से जान से मारने की धमकी आ चुकी है। पवन गुप्ता ने कहा कि जानबूझकर उनकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। अगर उन्हें व उनके परिवार को कोई भी नुक्सान होता है तो उसकी जिम्मेदारी पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस के जिम्मेदार अधिकारियों की होगी।

Vatika