थाना मेहटियाना में SHO इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह ने संभाला कार्यभार

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 06:19 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): एस.एस.पी.नवजोत सिंह माहल ने थाना मेहटियाना  में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर मनमोहन कुमार के तबादले के आदेश जारी इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह भुल्लर को तैनात किया है। आदेश जारी होने के बाद नवनियुक्त एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह भुल्लर ने अपना नया पदभार संभाल लिया। 

इस अवसर पर एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह भुल्लर ने कहा कि थाना क्षेत्र में अमन व शांति बनाए रखने के साथ साथ अपराधियों पर काबू पना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि पुलिस प्रशासन की तरफ से जारी हिदायतों का सोशल डिस्टेसिंग रख उसका पालन करे व नशे की तस्करी करने वाले समाज विरोधी तत्वों को काबू करने के लिए पुलिस प्रशासन को सहयोग दें, ताकि नशे पर पूर्ण रूप से खात्मा किया जा सके।  

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को शांतिपूर्ण बनाने व अपराध की रोकथाम करना मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। अमन और कानून को बनाए रखना पुलिस प्रशासन की जिम्मेवारी हैं और समाज विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों को बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने नशा सेवन करने वाले नौजवानों के परिवारों से अपील की है कि वे बिना किसी डर के पुलिस प्रशासन से संपर्क करें और नशे का त्याग करने वाले नौजवानों का पुलिस प्रशासन पूरा सहयोग करेगा। 

Vatika