भवानीगढ़ में अकाली दल को झटका, एक नेता साथियों समेत कांग्रेस में शामिल

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 09:37 PM (IST)

संगरूर (विवेक सिंधवानी): नगर कौंसिल मतदान के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी के मशहूर नेता और कैबिनेट मंत्री विजय इंद्र सिंगला ने भवानीगढ़ शहर के वार्ड नंबर-4 से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार संजीव कुमार के चुनाव दफ्तर का उद्घाटन किया। इस मौके अकाली दल को झटका देते हरजीत सिंह बीटा तूर जो कि ट्रक यूनियन भवानीगढ़ के प्रधान भी रहे हैं ने कांग्रेस पार्टी के सभी उम्मीदवारों को समर्थन करने का ऐलान किया।

इस मौके अकाली दल के जीत सिंह चहल ने विजय इंद्र सिंगला की उपस्थिति में साथियों सहित कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया। पार्टी में स्वागत कहते विजय इंद्र सिंगला ने कहा कि पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर ही दोनों नेताओं ने अकाली दल का साथ छोड़ कर कांग्रेस को चुना है और भविष्य में इन नेताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

वार्ड निवासियों को संबोधन करते विजय इंद्र सिंगला ने अपील की कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की तरफ से हलका संगरूर में करवाए जा रहे रिकार्ड तोड़ विकास-कामों को ओर आगे बढ़ाने के लिए वोटर पार्टी के उम्मीदवारों के हक में वोट डालेगें। उन्होंने कहा कि अकाली दल ने विकास के नाम पर झूठे बहाने ही लगाए हैं जिस करके बुद्धिमान नेता उनका का साथ छोड़ कर हमारे साथ आ कर जुड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों की भलाई और विकास को ही हमेशा मुख्य मुद्दा रखा है और नगर कौंसिल मतदान जीतने के बाद भी शहर में हो रहे विकास कामों में कोई रुकावट नहीं आने दी जाएगी। आज भी चाहे शिक्षा का क्षेत्र हो चाहे सेहत का, भवानीगढ़ शहर के लोगों को हर बुनियादी सुविधा मुहैया करवाने के लिए वह दिन रात काम कर रहे हैं।

इस मौके आल इंडिया कांग्रेस समिति के मैंबर और पार्टी अबर्जवर कुलवंत राय सिंगला, वार्ड नं. 4से उम्मीदवार संजीव कुमार, प्रदीप कद मार्केट समिति चेयरमैन, वरिन्दर पन्नवें ब्लाक समिति चेयरमैन, जगतार नमादें, महेश कुमार वर्मा, रणजीत सिंह तूर, सुखजिन्दर सिंह तूर, सुखवीर सिंह सुखी, विपन शर्मा, फकीर चंद सिंगला, सुखमहेंद्रपाल सिंह तूर, गिन्नी कद और जरनैल सिंह के इलावा अन्य गण्मान्य उपस्थित थे।

Content Writer

Mohit