सज धज कर दुल्हन करती रही इंतजार, एन मौके पर शादी से मुकरा फौजी दूल्हा, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 02:55 PM (IST)

गढ़शंकर/नवांशहर: नवांशहर की एक दुल्हन पिछले दिनों लाल जोड़े में दूल्हे का इंतजार कर रही थी, लेकिन वह बरात लेकर नहीं आया। दूल्हे समेत उसके पूरे परिवार ने फोन बंद कर लिया और बाकी रिश्तेदारों ने भी फोन नहीं उठाया। दूल्हा भारतीय सेना में है और फिलहाल 3 महीने की छुट्टी पर है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए दुल्हन ने बताया कि वह गांव सड़ोआ, जिला नवांशहर की रहने वाली है और उसकी शादी लखबीर सिंह पुत्र मक्खन सिंह, गांव लखरीवाल, जिला बरनाला से होनी थी। लखबीर सिंह सेना में नौकरी करता है, वे पिछले 3 साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे। अब दोनों परिवारों की सहमति से शादी तय हुई थी, 12 मार्च को लड़के वालों को गांव धमाई स्थित एक पैलेस में बारात लेकर आनी थी। उन्होंने कहा कि माईयों से एक दिन पहले लखबीर ने फोन कर कहा कि मेरी मां इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हो रही हैं,  इसके बाद सभी के फोन बंद हो गए।

इसके बाद हम सभी उनके घर बात करने के लिए रेखरीवाल गांव गए, तो लड़के के पिता ने मेरी मां को बुरा-भला कहा और हमारे सामने दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद लड़कों ने अपने रिश्तेदारों और पड़ोसियों को इकट्ठा किया और हमारी पिटाई करवाई।  उन्होंने आगे बताया कि उनके द्वारा बरनाला के सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। उस वक्त पुलिस ने कहा कि आप शादी की तैयारी करो, हम दूल्हे समेत बारात लेकर आएंगे,लेकिन शादी के दिन बारात नहीं आई। उन्होंने कहा कि यह रिश्ता उस वक्त लखबीर की बहन के जरिए हुआ था। लखबीर कौर ने यह भी कहा था कि हम कोर्ट मैरिज कर लेते हैं, लेकिन हमने उन्हें मना कर दिया और कहा कि हमें शादी करनी होगी। बरात नहीं आने से निराश दुल्हन ने कहा कि अब वह अपने परिजनों को क्या जवाब देगी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है।

20-25 लाख रुपए भी ले चुका है दूल्हा 
युवती ने बताया कि वह शेयर चार्ट एजेंसी में कारोबार करती है। लखबीर सिंह ने इमोशनल ब्लैकमेल कर उनसे 20-25 लाख रुपए भी ले लिए थे। वह कभी कहता था कि मुझे ब्लड कैंसर है तो कभी कुछ और, लेकिन परिवार ने इस बात से इनकार किया है कि उसे ऐसी कोई बीमारी नहीं है। उसका कहना है कि उसने बैंक के माध्यम से लखबीर को पैसे भेजे हैं, जिसकी सारी जानकारी भी उनके पास है। उन्होंने मीडिया के सामने पुलिस को घटना की जानकारी भी दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

Content Writer

Vatika