हैरान कर देने वाला मामला, विकलांग रिक्शा चालक के साथ व्यक्ति ने कर दिया कांड

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 03:23 PM (IST)

बटाला (साहिल, योगी): एक विकलांग रिक्शा चालक को एक व्यक्ति द्वारा निकटवर्ती गांव लोहचप की नहर में धक्का देकर मार डालने के कथित आरोप तले थाना सेखवां की पुलिस ने कत्ल का केस दर्ज किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सेखवां के एस.एच.ओ जसजीत सिंह ने बताया कि परमजीत सिंह पम्मा पुत्र संत राम निवासी गांधी कैंप बटाला, जो रिक्शा चलाता है और विकलांग है, बस स्टैंड बटाला से एक व्यक्ति ने उसे किराये पर ले जाने को कहा एवं जब वह लोहचप गांव के निकट स्थित नहर के पास पहुंचा तो संबंधित व्यक्ति ने उक्त रिक्शा चालक को नहर में धक्का दे दिया और रिक्शा वहां से वापिस लेकर चला गया। 

थाना प्रमुख ने आगे बताया कि जब उक्त रिक्शा चालक देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश करनी शुरू की और इसी बीच उन्हें पता चला कि परमजीत सिंह का रिक्शा कोई अज्ञात व्यक्ति चला रहा था, जिसके संबंध में उन्होंने बटाला सिंबल चौकी में लिखित शिकायत दी और जब संबंधित व्यक्ति जो रिक्शा चला रहा था, को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि उसने परमजीत सिंह पम्मा को नहर में धक्का दिया था। 

थाना प्रभारी जसजीत सिंह ने बताया कि दिव्यांग रिक्शा चालक को नहर में धक्का देने वाले युवक की पहचान जर्मनजीत सिंह पुत्र रघुबीर सिंह निवासी गांव पेरोशाह के रूप में हुई है, उसने स्वीकार किया है कि उसने ही परमजीत सिंह को नहर में धक्का दिया था। एस.एच.ओ ने आगे बताया कि मृत व्यक्ति के शव की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसका शव भी बरामद कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि धक्का देने वाले संबंधित व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर जर्मनजीत सिंह खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एस.एच.ओ अनुसार हत्या के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News