पंजाब में रूह कंपा देने वाली घटना, कुत्तों ने 2 मासूम बच्चों को बनाया शिकार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 01:25 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी:  जिले में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन आवारा कुत्ते लोगों को नोच रहे हैं और छोटे बच्चों को अपना शिकार बना रहे हैं। इससे पहले भी कुछ लोग इन कुत्तों का शिकार बन चुके हैं और उनकी मृत्यु भी हो गई है।  ताजा मामला क्षेत्र के अंतर्गत आते गांव उगरुपुर और हैदराबाद बेट में आवारा कुत्तों ने एक लड़की और एक लड़के को बुरी तरह काट कर घायल कर दिया है। इनमें एक बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है, जो एक प्रवासी मजदूर की बेटी बताई जा रही है। दोनों बच्चों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से दोनों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रैफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Breaking : MP रवनीत बिट्टू सहित इन कांग्रेसी नेताओं को Court से बड़ी राहत

इस बारे में डॉ. पुनीत कौर ने बताया कि मीरा (6) पुत्री विनोद हॉल निवासी उगरूपुर और कार्तिक (3) पुत्र मनी कुमार निवासी हैदराबाद बेट को आवारा कुत्ते के काटने के कारण हमारे पास इलाज के लिए आए थे, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रैफर किया गया है। इनमें मीरा की हालत बेहद गंभीर है।

यह भी पढ़ें: यूक्रेन खिलाफ युद्ध लड़ने के लिए मजबूर हुए पंजाब के 2 युवक, जानें पूरा मामला

वहीं, सरपंच सुखचैन सिंह ने कहा कि सरकार को आवारा कुत्तों पर ध्यान देना चाहिए। कुत्ते अब आदमखोर हैं, जिन पर अब काबू पाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी आवारा कुत्तों ने हमारे क्षेत्र में एक महिला और एक बच्चों को काटा था, जिनकी मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि लगातार कुत्तों की दहशत के कारण लोगों में खौफ का माहौल है। वह लोग घर से निकलने से डरते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे जब खेल रहे थे, उस समय आवारा कुत्तों ने उनको काटा है। एक बच्चे का मुंह पूरी तरह से आवारा कुत्तों की ओर से नोच लिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila