पंजाब में दिल दहला देने वाली वारदात, मंदिर के बाहर युवक की बेरहमी से ह*त्या

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 06:29 PM (IST)

नाभा : नाभा ब्लॉक के गांव कलर कोट में उस समय सनसनी फैल गई जब माता शीतला मंदिर में माथा टेकने गए करनवीर सिंह (उम्र 20) की मंदिर के बाहर अज्ञात युवकों ने हत्या कर दी। मृतक भवानीगढ़ के पास बखतड़े गांव का रहने वाला था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नाभा के सरकारी अस्पताल में रखा गया है। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। मृतक के छोटे भाई ने कहा कि मेरे भाई की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या की गयी है, लेकिन हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

गौरतलब है कि नाभा ब्लॉक के कलर कोट गांव में स्थित माता शीतला मंदिर में बीती रात विशाल मेला लगा हुआ था और सैकड़ों श्रद्धालु रात को माथा टेकने के लिए कतार में लगे हुए थे। मृतक करणवीर सिंह भी देर रात अपने दोस्तों के साथ माथा टेकने आया था और अज्ञात युवकों ने मंदिर के बाहर करणवीर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक करणवीर घर का अकेला कमाने वाला था जोकि ट्रक ड्राइवर था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस मौके पर मृतक करणवीर सिंह के भाई विक्रम सिंह ने कहा कि मेरा भाई माथा टेकने आया था और उसके साथ दोस्त भी थे, लेकिन देर रात अज्ञात लोगों ने मेरे भाई के दिल में चाकू मार दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, हमारी मांग है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

पुलिस का क्या कहना है?

नाभा सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुखदेव सिंह ने बताया कि मृतक युवक माथा टेकने आया था और वहीं उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि हत्या मंदिर के बाहर बाथरूम के पास की गई है। उन्होंने कहा कि हमने रात में ही शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए रख दिया। मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर हमने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News