Odd-Even फॉर्मूला लागू होने पर दुखी दुकानदार, कैप्टन के खिलाफ निकाली भड़ास

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 03:08 PM (IST)

लुधियाना: पंजाब सरकार की तरफ से राज्य में लगातार फैल रहे कोरोना वायरस के मद्देनज़र एक अहम फ़ैसला लेते शनिवार -रविवार मुकम्मल बंद के साथ ग़ैर ज़रूरी समान की दुकानें ऑर्ड और ईवन के फार्मूले पर खोलने का फ़ैसला लिया है, जिसके तहत लुधियाना में गत दिवस दुकानों पर नंबर भी लगाए गए हैं।

आज ईवन नंबर की दुकाने लुधियाना में खुलीं है, जिसको लेकर दुकानदारों ने ऐतराज़ जताया है और कहा कि इससे अच्छा तो 15 दिनों के लिए पक्का ही लॉकडाउन लागू कर देते। लुधियाना से हमारी टीम की तरफ से चौड़ा बाज़ार का जायज़ा लिया गया तो आज आधी दुकानें बाज़ार में खुलीं थी और आधी बंद। इस बारे समाज सेवीं और व्यापार मंडल के नेता बिट्टू गुम्बर ने कहा कि सरकार का यह फ़ैसला सही नहीं है।

उन्होंने कहा कि इसले दुकानदार परेशान हैं और इससे अच्छा तो 15 दिनों के लिए पक्का बंद कर  देना चाहिए था। सरकार ने शराब के ठेके खुले रखने का फ़ैसला लिया है, जबकि दुकानों बंद कर दीं हैं। उन कहा कि क्या सराब ज़्यादा ज़रूरी है, उन कहा दुकानदारों की तरफ से सरकार को सभी बिजली के बिल टैक्स आदि दिए गए हैं लेकिन फिर भी सरकार इन दुकानदारों के बारे कुछ नहीं सोच रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News