टोल प्लाजा की फीस से बचने के लिए शॉर्टकट मारना पड़ा महंगा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 03:54 PM (IST)

तरनतारन(राजू): अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाइवे पर गांव उसमां स्थित टोल प्लाजा की फीस से बचने के लिए कार चालक को गांवों में शॉर्टकट मारना उस समय महंगा पड़ गया जब पांच व्यक्तियों ने पिस्तौल की नोक पर हार्ड व्योपारी से 2 लाख रुपए और मोबाइल छीन लिया। घटना संबंधी थाना सरहाली पुलिस ने अज्ञात विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में मनजीत सिंह पुत्र तविन्दरपाल सिंह निवासी सुल्तानविंड रोड अमृतसर ने बताया कि वह हार्डवेयर का व्योपारी है और फरीदकोट, फिरोजपुर, कोटकपूरा आदि दुकानों पर माल सप्लाई करता है। इस संबंधी वह पैसों की वसूली करने के लिए इन इलाकों में आता जाता रहता है। गत रात वह अपनी कार में सवार हो कर फरीदकोट से वापस अमृतसर आ रहा था। जब तरनतारन के कस्बा नौशहरा पन्नूंआं पहुंचे तो उसमें गांव में लगे टोल प्लाजा की फीस से बचने के लिए कार लिंक रोड उसमां की ओर चला दी, जिस दौरान रास्ते में एक कार जिसकी नंबर प्लेट टूटी हुई थी, उसकी कार के आगे आकर रुकी और कार में से बाहर निकले 5 नकाबपोश युवकों ने पिस्तौल की नोक पर उससे 2 लाख रुपए और मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए।

इस संबंधी ए.एस.आई. जसप्रीत सिंह ने बताया कि बयानों के आधारों पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News