झगड़े दौरान चली गोली, 1 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 08:39 AM (IST)

करतारपुर(साहनी): थाना करतारपुर के अंतर्गत गांव धीरपुर में शाम 6 से 7 के बीच हुए मामूली झगड़े के बाद आपसी तनातनी के चलते धीरपुर निवासी 3 भाइयों ने कथित तौर पर गोली चला दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। 

इस संबंध में डी.एस.पी. सुरिन्द्र पाल धोगड़ी ने बताया कि जगजीत सिंह (32) पुत्र जसवंत सिंह निवासी नई आबादी गांव हमीरा की अपने गांव में ही बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान है व उसके पास गांव लखन के खोले निवासी एक फौजी संदीप सिंह का घर बनाने का काम चल रहा है और सामान जगजीत सिंह की दुकान से जाता था। बारिश के चलते शाम को जगजीत सिंह व संदीप सिंह लेबर को अपनी कार में छोड़ने गांव धीरपुर गए व लेबर को उतार कर वापस आने लगे तो गाड़ी को मोड़ते हुए जगजीत सिंह की गांव के तीन व्यक्तियों सिमरनजीत सिंह, सुखदेव सिंह उर्फ सुक्खा व अमनदीप सिंह तीनों पुत्र रेशम सिंह निवासी धीरपुर के साथ झगड़े के बाद तनातनी हो गई व कथित तौर पर उक्त तीनों भाइयो में से किसी ने गोली चला दी, जो कि जगजीत सिंह के दिल के पास लगी, जिसे तुरंत जालंधर के किसी निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

डी.एस.पी. सुरिन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई के बयानों पर 302 आई.पी.सी. के अंतर्गत मामला दर्ज किया जा रहा है। उक्त आरोपी अभी फरार हैं, जिनको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। मृतक शादीशुदा था व उसकी 2 बेटियां हैं। पुलिस द्वारा छानबीन जारी है। 

Edited By

Sunita sarangal