कांग्रेस के नेतृत्व में पंजाब का भविष्य अधर में : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 08:24 AM (IST)

बठिंडा (विजय): कांग्रेस ने जब से पंजाब की बागडोर संभाली है तब से उसका भविष्य खतरे के निशान को पार करता हुआ अधर में लटक चुका है जिसके जिम्मेवार कैप्टन अमरेंद्र सिंह हैं। पंजाब में माफिया का बोलबाला है चाहे वह रेत माफिया हो, शराब माफिया, केबल माफिया या फिर ड्रग माफिया। यह शब्द प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद श्वेत मलिक ने पत्रकार सम्मेलन में कहे। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र जनता को ठगने में सफल हुए हैं।  श्वेत मलिक ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन पंजाब में चौकीदार की भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त से कांग्रेस को पंजाब से निकालने के लिए होने वाली पद यात्रा होशियारपुर से शुरू की जाएगी। 

विदेशी ताकतें देश को तोड़ रही हैैं
रैफरैंडम-2020 संबंधी भाजपा ने अपना रुझान स्पष्ट करते हुए कहा कि वह डटकर इसका विरोध करती है। विदेशी ताकतें देश को तोडऩे में लगी हुई हैं, अब विदेशी धरती पर पंजाब को दहलाने की साजिशें रची जा रही हैं। भाजपा लोकतंत्र में विश्वास रखने वाली पार्टी है इसलिए सम्प्रदायिक पार्टियों से दूरी बनाए हुए है। श्वेत मलिक ने कहा कि पाकिस्तान के इशारे पर लंदन में पंजाब के रूप में अलग राज्य की जो मांग उठ रही है, में आई.एस.आई. का हाथ है। 

एम्स मामला कांग्रेस ने लटकाया
श्वेत मलिक ने कहा कि केंद्र सरकार एम्स के लिए पैसा लेकर कांग्रेस के द्वार पर खड़ी है लेकिन कांग्रेस एक साजिश के तहत एम्स को चलने नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि नक्शा पास करने के लिए डेढ़ वर्ष लगा दिया जबकि अब तक एम्स बनकर तैयार हो जाना था। केंद्र सरकार देश के नागरिकों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध है जिसके लिए सरकार ने 5 लाख रुपए तक का नि:शुल्क बीमा कर 5 करोड़ लोगों को राहत दी। श्वेत मलिक ने डायमंड क्लब के आमंत्रण पर तीज मेले में शामिल होकर सावन महीने की महानता बारे जानकारी दी। 
 

Vatika