पाकिस्तानी समर्थक सिद्धू का बहिष्कार करें भारतीय नागरिक : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 08:31 AM (IST)

जालंधर: भाजपा के पंजाब अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कहा है कि स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान की भाषा बोलने और देशवासियों के जख्मों पर नमक छिड़कने के लिए देश वासी सिद्धू का सामाजिक बहिष्कार करें। मलिक ने कहा कि जवानों की शहादत के बाद पूरा देश गम में डूबा है। संकट की इस घड़ी में परिवारों के साथ सांत्वना व्यक्त कर रहा है और देश के नागरिकों में पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए गुस्सा है लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रवक्ता के रूप में बयान देते नजर आ रहे हैं। 

मलिक ने की मुख्यमंत्री कैप्टन की सराहना
मलिक ने सोनी टी.वी. व कपिल शर्मा की राष्ट्रभक्ति के प्रति आभार व्यक्त करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल के शो से निकालने का स्वागत किया। मलिक ने कहा कि सोनी ने यह फैसला लेकर अपनी राष्ट्रभक्ति का परिचय दिया है। मलिक ने पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह की सराहना करते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में मुख्यमंत्री ने राजनीति से ऊपर उठकर देश के साथ खड़े होने का फैसला किया और विधानसभा में बकायदा प्रस्ताव पास करके पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया लेकिन इस मामले में कांग्रेस का दोहरा चरित्र नजर आ रहा है क्योंकि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी अपने इस स्टार प्रचारक व मुख्यमंत्री अपने इस वरिष्ठ मंत्री को इसके राष्ट्रविरोधी व पाक समर्थित व्यवहार के लिए पार्टी व मंत्रिमंडल से निष्कासित क्यों नहीं कर रहे? मलिक ने कहा कि सिद्धू के सोशल मीडिया व मुख्य धारा के मीडिया में जनता के आक्रोश से यह सिद्ध होता है कि सिद्धू जनता की आंखों की किरकिरी बन गए हैं। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू भारत के इकलौते नागरिक हैं जिन्हें पाकिस्तान आतंकवादी देश नजर नहीं आ रहा। सिद्धू खा भारत का रहे हैं लेकिन गुणगान पाकिस्तान का कर रहे हैं।

सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए सिद्धू ने किया पाक का गुणगान
पाकिस्तान द्वारा अंतर्राष्ट्रीय आतंकी ओसामा बिन लाडेन को शरण देने की बात दुनिया जानती है जबकि इनके अलावा उसने मसूद अजहर, हाफिज सईद, सय्यद सलाहुद्दीन और मुम्बई धमाकों के आरोपी दाऊद इब्राहिम को अपनी गोद में बैठा रखा है और ये आतंकी पाकिस्तान की धरती का इस्तेमाल आतंकी गतिविधियों के लिए कर रहे हैं लेकिन सिद्धू ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए अपनी आंखों पर पाकिस्तान के समर्थन वाला काला चश्मा चढ़ा रखा है और सिद्धू को पाकिस्तान की भारत विरोधी आतंकवादी नीति नजर नहीं आ रही। मलिक ने कहा कि सिद्धू ने पाकिस्तान में जाकर ‘जीवे-जीवे पाकिस्तान’ के नारे लगाए लेकिन क्या किसी पाकिस्तानी ने कभी ‘जीवे-जीवे हिन्दुस्तान’ के नारे लगाए हैं? सिद्धू ने हजारों बेगुनाह भारतीयों, फौजियों, निर्दोष नागरिकों के हत्यारे और पाकिस्तानी आतंकियों के सरगना व आई.एस.आई. के प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाकर क्या उनका धन्यवाद किया था? मलिक ने कहा कि सिद्धू जैसों को अपने परिवार सहित पाकिस्तान में ही बस जाना चाहिए क्योंकि उनका दिल पाकिस्तान में ही बस रहा है।

Vatika