देश को सुपर पावर बनाने के लिए मोदी का PM बने रहना जरूरी : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 08:19 AM (IST)

पटियाला/घनौर(जोसन, बलजिन्द्र, चावला, अली): भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव और प्रसिद्ध समाज सेवक विकास शर्मा विक्की घनौर के नेतृत्व में घनौर की अनाज मंडी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजैक्ट ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ के अंतर्गत एक विशाल समागम आयोजित किया गया।

इसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान और सांसद श्वेत मलिक बतौर मुख्य मेहमान पहुंचे। उनके साथ पूर्व प्रधान कमल शर्मा, प्रदेश महासचिव प्रवीण बांसल और भाजपा ट्रेड सैल के प्रधान भूपेश अग्रवाल विशेष मेहमान के तौर पर पहुंचे। समागम में बेटियों को कोख में न मारने और बेटियों को शिक्षित करने पर जोर देने के लिए अलग-अलग शिक्षा संस्थाओं की मंडियों ने नाटक और स्किटें पेश कीं।समाज सेवा के क्षेत्र में अहम योगदान डाल रही मैडम सतिन्दरपाल कौर वालिया, सब-इंस्पैक्टर गीता रानी, सब-इंस्पैक्टर तमन्ना रानी, डा. मनिंदर महमी, प्रभजोत कौर नैशनल मैडलिस्ट ने कार्मस में पहला स्थान हासिल करने वाली साक्षी शर्मा को सम्मानित किया। इस मौके प्रदेश प्रधान श्वेत मलिक ने कहा कि कई दशकों से दुनिया से पिछड़ते आ रहे देश को सुपर पावर बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से देश की बागडोर सौंपना समय की सबसे बड़ी मांग है। 

उन्होंने कहा कि भारत को सुपर पावर बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुर्सी पर बने रहना जरूरी है। पूर्व प्रधान और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के मैंबर कमल शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने देश को एक बेहतरीन ट्रैक पर ला दिया है और आज दुनिया के विकसित देश भी भारत की बढ़ती शक्ति से घबराने लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ड्रीम प्रोजैक्ट बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को विकास शर्मा विक्की ने घर-घर पहुंचाया। दोनों नेताओं ने विकास शर्मा विक्की घनौर की लीडरशिप की प्रशंसा की। विकास शर्मा विक्की घनौर ने आए मेहमान का धन्यवाद किया। समागम शुरू करने से पहले घनौर से 2 दिनों पहले लापता बच्चे की सलामती के लिए प्रार्थना भी की गई। समागम में जैसपर स्कूल घनौर, पंजाबी यूनिवर्सिटी, अपोलो घनौर, स्विफ्ट कालेज घग्गर सरां के बच्चों ने बेहतरीन नाटक पेश किया। 

Vatika