मोदी के विजय रथ को सत्ता तक पहुंचाने के लिए पंजाब की जनता बना चुकी है मन : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 09:13 AM (IST)

होशियारपुर (राजेश जैन): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुरुओं-पीरों की पावन भूमि पंजाब की धरती पर बसे शहर होशियारपुर में पधारने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने स्वागत किया। होशियारपुर रैली में उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए मलिक ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री मोदी आज होशियारपुर में पंजाब की जनता से रू-ब-रू होने के लिए पहुंचे हैं।

उन्होंने ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन से गुरदासपुर से सन्नी दियोल, अमृतसर से हरदीप सिंह पुरी, होशियारपुर से सोम प्रकाश, जालंधर से चरणजीत सिंह अटवाल, श्री आनंदपुर साहिब से प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा सहित पूरे पंजाब के भाजपा-अकाली दल के प्रत्याशी व कार्यकत्र्ता जोश और उत्साह से भर गए हैं। उनके इसी जोश और उत्साह के चलते पंजाब की 13 की 13 लोकसभा सीटों पर विजय पताका फहराएंगे और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने में अपना सहयोग देंगे। उन्होंने कहा कि मोदी के विजय रथ को सत्ता तक पहुंचाने के लिए पंजाब की जनता मन बना चुकी है।मलिक ने कहा कि पंजाब की जनता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश भर में चल रहे विकास की कड़ी में पंजाब को भी देखना चाहती है।

उन्होंने कहा कि मोदी ने 5 साल के सुशासन में ‘प्रशासन आया आपके द्वार’ के नारे के तहत घर-घर लोगों को कल्याणकारी सुविधाओं का लाभ पहुंचाया और ‘नर सेवा नारायण सेवा’ के तहत 18 से 20 घंटे परिश्रम कर देश के 125 करोड़ लोगों को सर्व सुविधा सम्पन्न बनाने के लिए ही काम कर रहे हैं। मलिक ने कहा कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियां मोदी नाम से घबरा कर एक मिलावटी महागठबंधन बना देश की जनता के सामने झूठा व तथ्यहीन प्रचार कर जनता को गुमराह कर रही हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके तथ्यहीन विरोध का सामना करते हुए देश की जनता की विश्वसनीयता के बल पर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने ने कहा कि पंजाब में मोदी लहर का असर साफ दिखाई दे रहा है, तभी तो कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सहित पूरी पंजाब कांग्रेस बौखला चुकी है। उन्होंनेे कहा कि जनता कभी भी देश की कमान ऐसे व्यक्ति यानी राहुल गांधी के हाथ में नहीं देगी जिसे सभ्याचार और शिष्टाचार के बारे में कुछ पता ही नहीं है, वह गलतियां भी करता है और बार-बार माफी मांगता है। 
 

Vatika